Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hansika Motwani ने 16 की उम्र में लिए थे हॉर्मोन के इंजेक्शन? एक्ट्रेस ने अब किया सच्चाई का खुलासा

Hansika Motwani ने Hormonal Injections वाली अफवाहों पर खुलकर बात की है और उनकी मां ने भी कई बड़े सवाल उठाए हैं.

Hansika Motwani ने 16 की उम्र में लिए थे हॉर्मोन के इंजेक्शन? एक्ट्रेस ने अब किया सच्चाई का खुलासा

Hansika Motwani On Hormonal Injections: हॉर्मोन इंजेक्शन की अफवाहों पर बोलीं हंसिका मोटवानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने बॉलीवुड से लेकर साथ फिल्मों तक अपनी अलग पहचान बना ली है. वहीं, जब एक्ट्रेस अपना करियर बनाने में बिजी थीं, तब उन्हें लेकर एक अजीबो- गरीब अफवाह फैल रही थी. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि एक्ट्रेस की मां मोना मोटवानी ने उन्हें हॉर्मोन से जुड़े इंजेक्शन (hormone Injections) लगवाए हैं, ताकि वो जल्दी बड़ी हो सकें. वहीं, इन सालों पुरानी अफवाहों पर अब जाकर हंसिका ने जवाब दिया है. उन्होंने बेबाक अंदाज में अपनी सच्चाई सबके सामने रखी है.

'मां ने हॉर्मोन के इंजेक्शन दिए'

हंसिका मोटवानी 90s के दौर में बच्चों के टीवी शो 'शाका लाका बूम बूम' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं. वहीं, हंसिका जब फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं तो कई लोग उन्हें एक्सेप्ट नहीं कर पाए. हेटर्स ने ऐसी अफवाहें फैलानी शुरू कर दीं कि हंसिका को उनकी मां ने हॉर्मोन के इंजेक्शन दिए हैं.

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani ने बेस्ट फ्रेंड के Ex Husband से की थी शादी? अब जाकर सवाल उठाने वालों को दिया जवाब

Hansika Motwani ने बताई सच्चाई

इन अफवाहों पर हंसिका ने जवाब देते हुए बॉलीवुड लाइफ से कहा है- 'मैं आज भी कोई इंजेक्शन नहीं ले पाती. मैं टैटू भी नहीं बनवा पाई क्योंकि मुझे इंजेक्शन से डर लगता है'. हंसिका कहती हैं कि 'कोई मां ऐसा क्यों करेगी? इससे ये साफ होता है कि कुछ लोग मेरे आगे बढ़ने से जलते है लेकिन कोई बात नहीं. मुझे लगता है मैंने कहीं न कहीं कुछ सही जरूर किया है कि जो लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं... तो करते रहिए'. सिर्फ हंसिका ही नहीं उनकी मां मोना मोटवानी ने भी इन अफवाहों पर रिएक्शन दे दिया था. उन्होंने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कई गंभीर सवाल भी उठाए थे.

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani: शादी को वेब सीरीज में बदलने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं थीं हंसिका, बोलीं 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

मां Mona Motwani ने उठाए सवाल

मोना खुद एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं. वो कहती हैं कि पहले उन्हें ये अफवाहें बहुत दुख पहुंचाती थीं. उन्होंने सवाल किया है कि अगर वाकई ऐसे इंजेक्शन मार्केट में होते तो वो खुद भी उसे जरूरतमंदों को बेचतीं और अमीर हो जातीं. उन्होंने पूछा 'कौन सी मां ऐसा काम कर सकती है. जरा सोचिए क्या कोई ऐसा इंजेक्शन है जो आपकी हड्डियों के लंबा कर दे?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement