Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hansika Motwani ने बेस्ट फ्रेंड के Ex Husband से की थी शादी? अब जाकर सवाल उठाने वालों को दिया जवाब

Hansika Motwani ने Sohael Khaturiya की पहली शादी पर उठ रहे सवालों पर अब जाकर जवाब दिया और बताया है कि वो सोहेल के साथ पहले से ही दोस्त थीं.

Hansika Motwani ने बेस्ट फ्रेंड के Ex Husband से की थी शादी? अब जाकर सवाल उठाने वालों को दिया जवाब

Hansika Motwani, Sohael Khaturiya: हंसिका मोटवानी की शादी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से रही है. उन्होंने 4 दिसंबर को सोहेल खतुरिया (Sohael Khaturiya) संग सात फेरे ले लिए थे. उन्होंने अपनी शादी को शो में बदलने का फैसला लिया था और उनकी शादी 'लव शादी ड्रामा' (Love Shaadi Drama) सीरीज बनकर ओटीटी पर रिलीज हुई थी. वहीं, हंसिका शादी की कहानी वाकई किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड के एक्स हसबैंड संग शादी की है और ऐसे में एक्ट्रेस पर कई लोगों ने सवाल उठाए. वहीं, एक्ट्रेस ने अब जाकर उन सभी सवालों पर जवाब दिया है.

हंसिका और सोहेल को जहां एक तरफ शादी की बधाइयां मिल रही थीं, वहीं दूसरी तरफ कई लोगों ने उन्हे कईयों ने सोहेल की पहली शादी की वजह ठहरा दिया था. वहीं, अब मीडिया से बात करते हुए हंसिका ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा- 'पूरे मामले को मीडिया ने लिखा- बेस्ट फ्रेंड, ये- वो फ्रेंड और ना जाने क्या क्या... मेरे मुंह से निकला बाप रे!'. उनसे जब पूछा गया कि वो सोहेल की पहली शादी अटेंड करने पहुंची थीं तो इस पर हंसिका ने कहा- 'वो मेरे भाई का दोस्त था. मैं उसे पहले से जानती थी'.

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani ने बड़ा दिखने के लिए लिया था इंजेक्शन का सहारा? सालों बाद एक्ट्रेस की मां ने तोड़ी चुप्पी

उन्होंने आगे कहा- 'मैंने सीरीज में भी कहा है- ये था अनदेखा, अनजाना सा... इसके बाजू मे तो मैं घूमती थी. हम दोनों ने ही अलग- अलग लोगों को डेट किया है. जब हम दोनों की जान- पहचान हुई, तब वो मेरे भाई का बेस्ट फ्रेंड था और हम दोनों दोस्त बन गए. सबकुछ वहीं से शुरू हुआ. एक वक्त था जब मैं लोगों को बोलती थी कि बेस्ट फ्रेंड से शादी करना अच्छा होता ये बोलने वाले लोग झूठ बोलते हैं लेकिन फिर ये मेरे साथ हो गया. मैं खुश नसीब हूं कि मेरी शादी मेरे बेस्ट फ्रेंड से हुई है'.

ये भी पढ़ें- Hansika Motwani: शादी को वेब सीरीज में बदलने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं थीं हंसिका, बोलीं 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

बता दें कि हंसिका और सोहेल की शादी से पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि सोहेल की पहली पत्नी रिंकी, हंसिका की बेस्ट फ्रेंड हैं और उन्होंने सोहेल और रिंकी की शादी कुछ साल पहले ही अटेंड की थी. इन रिपोर्ट्स के बाद कईयों ने दावा किया कि हंसिका की वजह से ही सोहेल की पहली शादी टूटी थी. इन सभी खबरों को खुद हंसिका के पति यानी सोहेल ने बकवास बताया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement