Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Malini ने Sunny Deol संग अनबन पर तोड़ी चुप्पी, बताई परिवार की असलियत

Sunny Deol के बेटे की शादी में ना जाने पर Hema Malini ने जवाब दे दिया है. उन्होंने बताया कि देओल परिवार हमेशा साथ रहता है.

Latest News
Hema Malini ने Sunny Deol संग अनबन पर तोड़ी चुप्पी, बताई परिवार की असलियत

Hema Malini, Sunny Deol: हेमा मालिनी, सनी देओल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की वजह से खबरों में छाए हुए हैं. वहीं, इस बीच दूसरी मां हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ उनके रिश्ते को लेकर फिर से चर्चाएं होने लगी हैं. कुछ समय पहले सनी के बेटे करण देओल की शादी पर हेमा और उनकी बेटियों के शामिल नहीं होने को लेकर खूब बातें हुई थीं. कई लोगों ने देओल परिवार में फूट की अफवाहें फैलानी शुरू कर दी थीं. वहीं, अब इन खबरों पर खुद हेमा मालिनी ने जवाब दिया है और उन्होंने शादी में ना जा पाने वाली बात पर भी खुलकर बात की है.

हेमा मालिनी और उनकी दोनों बेटियां करण देओल की शादी में नहीं पहुंची थीं. इसके बाद धर्मेंद्री की पहली पत्नी प्रकाश कौर दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के बीच अनबन की खबरें फैलने लगीं. इन खबरों पर तब विराम लग गया जब हेमा, 'गदर 2' की स्क्रीन पर पहुंचीं, सिर्फ हेमा ही नहीं बल्कि ईशा और अहाना देओल भी भाई को सपोर्ट करती नजर आईं. ईशा ने अपने भाईयों के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की. अब हेमा ने न्यूज 18 को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सौतेले बेटों के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की है.

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने कर दिया बड़ा खुलासा, बताया क्यों नहीं रहती हैं पति Dharmendra के साथ

उनसे इस इंटरव्यू में पूछा गया कि ईशा को दोनों भाईयों के साथ शानदार बॉन्डिंग को देखकर उन्हें कैसा महसूस हो रहा है. इस पर हेमा ने कहा कि 'मैं बहुत खुशी महसूस करती हूं लेकिन ये सब हमारे लिए नया नहीं है. हम ऐसे ही रहते हैं. सनी और बॉबी हमारे घर आते ही रहते हैं लेकिन हम वैसा परिवार नहीं है हर बात इंस्टाग्राम पर शेयर करें'.

ये भी पढ़ें- Hema Malini ने देखी सौतेले बेटे Sunny Deol की फिल्म, Gadar 2 पर ड्रीम गर्ल ने दिया रिएक्शन

हेमा ने कहा कि 'हम हमेशा से एक- दूसरे के साथ रहे हैं और आगे भी रहेंगे. कोई भी परेशानी के वक्त साथ देते रहेंगे'. करण की शादी में ना जा पाने की बात पर हेमा ने कहा कि 'लोग हमें जानबूझकर ऐसा दिखाने की कोशिश करते हैं ये वाकई अजीब बात है. हम शादी में शामिल नहीं हो पाए ये अलग बात है लेकिन बॉबी और सनी हर रक्षाबंधन पर हमेशा से ही घर आते हैं'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement