Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भरी महफिल में गिरने से बाल बाल बचीं Hema Malini, कैमरे में कैद हुआ मंजर, फैंस ने लगाई पपराजी की क्लास

Hema Malini हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं जहां वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. हालांकि वो खुद ही संभल भी गईं पर ये सब एक पपराजी के कैमरे में कैद हो गया.

Latest News
भरी महफिल में गिरने से बाल बाल बचीं Hema Malini, कैमरे में कैद हुआ मंजर, फैंस ने लगाई पपराजी की क्लास

Hema Malini हेमा मालिनी (pc: Viral Bhayani video)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini ) ने लंबे समय तक अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों पर राज किया है. वो भले ही पर्दे से दूर हैं पर लोग आज भी उनकी फिल्मों को याद करते हैं. हालांकि एक्ट्रेस एक्टिंग से दूर राजनीति और डांस में खुद को बिजी रखती हैं. साथ ही कई इवेंट में नजर आती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में नजर आईं जहां वो ऊप्स मूमेंट (Hema Malini oops moment) का शिकार हो गईं. 

हेमा मालिनी हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं. इस दौरान वो हमेशा की तरह खूबसूरत सी साड़ी में दिखीं. उनके बेहतरीन लुक को देख आज भी उनकी उम्र का पता लगा पाना मुश्किल है. हालांकि इस दौरान चलते चलते उनका पैर अचानक से फिसल गया पर एक्ट्रेस ने खुद को तुरंत ही संभाल लिया. ये वीडियो पपराजी के कैमरे में कैद हो गया. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ लोगों ने पपराजी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैंस का कहना है कि सीनियर आर्टिस्ट के इस मूमेंट को दिखाना ठीक नहीं है. 

ये भी पढ़ें: Hema Malini और बेटियों पर किस बात पर भड़क जाते थे धर्मेंद्र? तीनों ने किया शॉकिंग खुलासा

एक यूजर ने वीडियो पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा 'क्या हम अपने दिग्गज एक्टर्स को गिरते और लड़खड़ाते हुए दिखाने से बच सकते हैं. यह कुछ हद तक अपमानजनक लगता है.' एक और यूजर ने लिखा 'हर सामान्य पुरुष और महिला को इसका सामना करना पड़ता है. कैमरा वाले ऐसा क्यों बनाते हैं? लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए इन मामलों पर बड़े वीडियो या रील बनाएं. यह बहुत बुरा है... हर कलाकार भी एक इंसान है जो हमारी तरह ही रोजमर्रा की प्राकृतिक समस्याओं का सामना करता है.'

ये भी पढ़ें: Dharmendra के किसिंग सीन पर शर्म से लाल हो गई थीं बेटी Esha Deol, पिता और Shabana Azmi को लेकर कही ऐसी बात

कमबैक को लेकर तैयार हैं Hema Malini

एशा देओल ने हाल ही में न्यूज18 से बात करते हुए बताया कि वो हेमा मालिनी पर फिल्मों में वापसी करने के लिए जोर दे रही हैं. उन्होंने बताया कि मां खुद भी फिल्मों में वापसी करना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ी हैं. वह कुछ अच्छे रोल और स्क्रिप्ट ढूंढ रही हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने आखिरी बार फिल्म 'शिमला मिर्ची' में काम किया था. फिल्म शूटिंग खत्म होने के 5 साल बाद यानी 2020 में रिलीज हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement