Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hema Malini Video: वृंदावन के मंदिर में पहुंचर अचानक भजन गाने लगीं हेमा मालिनी, बोलीं 'ऐसा पहली बार हुआ है'

BJP सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस Hema Malini का एक वीडियो इस वक्त खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अभिनेत्री वृंदावन के एक मंदिर भजन गाती नजर आ रही हैं.

Latest News
Hema Malini Video: वृंदावन के मंदिर में पहुंचर अचानक भजन गाने लगीं हेमा मालिनी, बोलीं 'ऐसा पहली बार हुआ है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिंदी सिनेमा की 'ड्रीम गर्ल' यानी हेमा मालिनी (Hema Malini) ने आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन एक्ट्रेस के फैंस के दिलों में उनकी अदाकारी की यादें पहले जैसी ही ताजा हैं. फिल्मी दुनिया से अलग हेमा मालिनी ने राजनीति में भी काफी नाम कमाया है. यूपी के मथुरा से बीजेपी (BJP) सांसद हेमा मालिनी इस वक्त अपने संसदीय इलाके के दौरे पर हैं. इसी दौरान का उनका एक वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में अदाकारा का अंदाज देखने के बाद फैंस एक बार फिर उनके दीवाने हो गए हैं. 

क्या है पूरा मामला?
सामाचार एजेंसी एएनआई ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस वृंदावन (Vrindavan) के मंदिर में भजन गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में गुलाबी रंग की साड़ी पहने, बालों में फूल लगाए अभिनेत्री श्री कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. 

वीडियो को कैप्शन देते हुए एएनआई ने लिखा, 'हेमा मालिनी ने शनिवार को वृंदावन के राधा रमन मंदिर में भजन गाया. इसके साथ ही ने अभिनेत्री ने इसी मंदिर में पूजा अर्चना भी की.'

यह भी पढ़ें- Hema Malini ने मां की याद में शेयर की Unseen Photos, सासू मां के साथ दिखे धर्मेंद्र

यहां देखें वीडियो-

 

 

इधर, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हेमा मालिनी की तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. हजारों लोगो की भीड़ में एक्ट्रेस  ने अचानक स्टेज पर पहुंचकर करीब 30 मिनट तक चार भजन गाए. उनके भजन सुनकर मंदिर में मौजूद भक्त भी झूमते नजर आए. भजन गाने के बाद मीडिया से हुई बातचीत के दौरान हेमा मालिनी ने कहा,'मैंने कई भजन रिकॉर्ड किए हैं, पब्लिक के सामने डांस किया है लेकिन यह पहली बार है जब इतने लोगों की भीड़ में मैंने गाया हो. यह सब भगवान राधा रमण लाल की कृपा से संभव हो सका है.' 

यह भी पढ़ें- जब इस टॉप एक्ट्रेस से शादी करने वाले थे Jitendra, नशे में धुत्त होकर सुपरस्टार बॉयफ्रेंड ने तुड़वाया रिश्ता

बता दें कि रियल लाइफ में हेमा मालिनी धार्मिक कामों काफी दिलचस्पी रखती हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर मौजूद कई तस्वीरें इस बात का सबूत हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement