Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो चाहते थे साड़ी के पल्लू का पिन हटाऊं' Hema Malini ने किया शॉकिंग खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे

Hema Malini ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद किया. साथ ही उन्होंने एक शॉकिंग खुलासा किया है. यहां पढ़ें.

Latest News
'वो चाहते थे साड़ी के पल्लू का पिन हटाऊं' Hema Malini ने किया शॉकिंग खुलासा, जानकर हैरान रह जाएंगे

Hema Malini हेमा मालिनी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हेमा मालिनी (Hema Malini) को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल (Dream Girl Hema Malini) कहा जाता है. उन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांसिंग से लाखों दिलों में खास जगह बनाई है. यहां तक कि वो फिल्मों में सफल सफर तय करने के साथ ही साथ सियासी जगत में भी अपनी सक्रियता दिखा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों को याद कर कई किस्से शेयर किए जिनके बारे में शायद ही कोई जानता हो. 

हेमा मालिनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उस घटना का जिक्र किया जिसका सामना उन्होंने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों के दौरान किया था. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि राज कपूर ने उनसे सत्यम शिवम सुंदरम करने के लिए संपर्क किया था. लेहरन से बात करते हुए, एक्ट्रेस ने एक निर्देशक के बारे में भी शॉकिंग खुलासा किया. उन्होंने कहा कि ये फिल्ममेकर चाहता था कि वो अपनी साड़ी से पिन हटा दें.

हेमा मालिनी ने याद किया कि कैसे वो चाहते थे कि एक सीन के दौरान उनकी साड़ी उनके कंधे से हट जाए. हेमा ने कहा 'वह किसी तरह का एक सीन शूट करना चाहते थे. मैं हमेशा अपनी साड़ी पर एक पिन लगाती थी. मैंने कहा साड़ी नीचे गिर जाएगी. उन्होंने कहा कि हम यही चाहते हैं.'

ये भी पढ़ें: Karan Deol और Drisha की शादी में नहीं पहुंची Hema Malini, इस वजह से बनाई थी दूरी

राज कपूर ने ऑफर की थी सत्यम शिवम सुंदरम

साल 1978 में रिलीज हुई फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम सबसे पहले हेमा मालिनी को ऑफर हुई थी. इस इंटरव्यू में हेमा ने खुलासा किया कि राज कपूर ने उन्हें ये जानने के बावजूद रोल की पेशकश की कि वो फिल्म नहीं करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा 'उन्होंने कहा कि यह ऐसी फिल्म है, आप इसे नहीं करेंगी लेकिन मैं उत्सुक हूं कि आप इसे करें.' उन्होंने बताया कि उनकी मां राज कपूर के इस प्रस्ताव के खिलाफ थीं.

ये भी पढ़ें: Hema Malini से शादी करने पर Dharmendra पर लगे थे इल्जाम, पहली पत्नी Prakash Kaur ने सपोर्ट कर लोगों को यूं दिया था करारा जवाब

हिंदी सिनेमा में हेमा की पहली फिल्म 'सपनों का सौदागर' थी. इस फिल्म में राज कपूर लीड हीरो थे. हेमा मालिनी ने गुजरे दौर में एक से बढ़कर एक फिल्में की थीं जिनमें शोले, सीता और गीता, प्रेम नगर जैसी कई फिल्में शामिल हैं. वहीं संजीव कुमार, धर्मेंद्र, जितेंद्र वो सितारे हैं जो एक्ट्रेस पर दिल दे बैठे थे पर आखिर में उन्होंने धर्मेद्र को जीवनसाथी के रूप में चुना.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement