Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

KGF 2 के बाद अब Heri Pheri 3 में भी विलेन का रोल निभाएंगे Sanjay Dutt, सामने आई बड़ी डिटेल

Hera Pheri 3 से जुड़ी हर अपडेट का फैंस इंतजार करते हैं. खबर आ रही है कि इस फिल्म में Sanjay Dutt की एंट्री हो रही है. वो इसमें अहम रोल निभा सकते हैं.

Latest News
KGF 2 के बाद अब Heri Pheri 3 में भी विलेन का रोल निभाएंगे Sanjay Dutt, सामने आई बड़ी डिटेल

Sanjay Dutt संजय दत्त

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनके सीक्वल का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनमें से एक है हेरा फेरी (Hera Pheri), जिसके तीसरे पार्ट (Hera Pheri 3) को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी बज है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) स्टारर इस फिल्म के सीक्वल से जुड़ी हर अपडेट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में फिल्म की कास्ट ने तीसरी किस्त का प्रोमो शूट किया था. वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जो लोगों के एक्साइटमेंट को डबल कर देगी. 

बॉलीवुड हंगामा ने कुछ दिन पहले बताया था कि हेरा फेरी की तीसरी किश्त को मेकर्स ने हेरा फेरी 4 का नाम दिया था. फरहाद सामजी के निर्देशन में बन रही हेरा फेरी 4 को लेकर अब बॉलीवुड हंगामा ने एक और लेटेस्ट और बड़ी अपडेट शेयर की है. खबर है कि फिल्म में संजय दत्त की एंट्री हो गई है. 

जी हां, हेरा फेरी 4 में संजय दत्त भी शामिल हो गए हैं. इस बारे में करीबी सोर्स ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि संजय दत्त ने फिल्म साइन कर ली है. कहा जा रहा है कि वो फिल्म में एक विलेन का रोल निभाएंगे. फिल्म में उनका किरदार अंधा है और काफी अलग सा है. ऐसे में संजय दत्त के इस किरदार से फिल्म का मजा और भी बढ़ जाएगा. 

ये भी पढ़ें: Hera Pheri 3 से कटा Kartik Aaryan का पत्ता? नई अपडेट जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

वहीं ई टाइम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फिरोज नाडियाडवाला ने परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. जल्द ही इसका ऐलान भी किया जा सकता है. इस बार फिल्म के निर्देशन की कमान अनीस बज्मी को नहीं दी गई है बल्कि फरहाद समाजी दी गई है.

ये भी पढ़ें: Hera Pheri 3 में नजर आएंगे Akshay Kumar? Suniel Shetty ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा हिंट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement