Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

12 साल बाद पत्नी से अलग हुए Honey Singh, जानें क्‍यों आई तलाक की नौबत

Honey Singh और उनकी एक्स वाइफ Shalini Talwar का तलाक हो गया है. 12 साल बाद दोनों की शादी खत्म हो गई है. जानें अब तक इस मामले में क्या कुछ हुआ.

Latest News
12 साल बाद पत्नी से अलग हुए Honey Singh, जानें क्‍यों आई तलाक की नौबत

Yo Yo Honey Singh and Shalini Talwar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मशहूर हनी सिंह (Honey Singh) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में  गए हैं. दिल्ली कोर्ट ने करीब 12 साल की शादी के बाद सिंगर-रैपर और उनकी पत्नी शालिनी तलवार को तलाक दे दिया है. इसी के साथ लगभग ढाई साल तक चली मुकदमेबाजी का भी अंत हो गया है. पिछले साल दोनों के तलाक का मामला पहली बार सामने आया था.

यो यो हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का ऑफिशियली तलाक हो गया है. बीते साल रैपर की एक वाइफ ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. अब दिल्ली के एक कोर्ट ने हनी सिंह और शालिनी के तलाक के केस पर मंजूरी दे दी है. घरेलू हिंसा के तहत शालिनी ने रैपर पर मारपीट, शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए थे. ऐसे में अब तलाक के बाद हनी सिंह को भारी रकम चुकानी होगी. वो एक्स वाइफ को बतौर एलिमनी करोड़ों रुपये देने वाले हैं.

12 साल पहले की थी शादी 

हनी सिंह जिनका असली नाम हिरदेश सिंह है, उन्होंने शालिनी तलवार से 23 जनवरी 2011 को शादी की थी. ऐसे में अब 12 साल बाद दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि ढाई साल पहले ही तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली गई थी.

ये भी पढ़ें: Honey Singh Divorce: पत्नी से अलग हुए हनी सिंह, पहले घरेलू हिंसा का आरोप और अब गुजारे भत्ते ने खड़ी कर दी खटिया

इस मॉडल को कर रहे हैं डेट 

यो यो हनी सिंह ने पिछले साल तलाक की खबरों के बाद दिसंबर में एक कार्यक्रम में अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. वो कई मौकों पर उनके बारे में खुलकर बात करते दिखे हैं. रैपर ने खुलासा किया था कि वो दोस्तों के जरिए टीना से मिले थे. टीना थडानी एक कनाडाई एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो अब मुंबई में रहती हैं. वो एक फिल्ममेकर भी हैं, जिन्होंने 'द लेफ्टओवर्स' फिल्म का निर्देशन किया था. 

यही नहीं हनी सिंह और टीना ने साथ में 'पेरिस का ट्रिप' नाम का एक गाना किया है और तभी दोनों की मुलाकात हुई थी. रैपर एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि वो टीना की वजह से बहुत खुश हैं.

ये भी पढ़ें: Honey Singh ने बीमारी के बाद बेच दी थीं अपनी कारें, 28 लाख की नंबर प्लेट पर किया शॉकिंग खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement