Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter को लगा बड़ा झटका, इन जगहों पर बैन कर दी गई फिल्म

Hrithik Roshan और Deepika Padukone की फिल्म Fighter के लिए रिलीज से पहले हैरान कर देने वाली खबर आ रही है, जिससे मेकर्स परेशान हो सकते हैं.

Latest News
ऋतिक रोशन की फिल्म Fighter को लगा बड़ा झटका, इन जगहों पर बैन कर दी गई फिल्म

Hrithik Roshan, Deepika Padukone, Fighter First Song

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Film Fighter) इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है. ये फिल्म रिलीज के पहले से ही जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इसका ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया था, यही वजह है कि एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म की टिकटें धड़ाधड़ बिकी हैं. हालांकि, अब फिल्म के मेकर्स के लिए एक निगेटिव खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रिलीज से पहले ये मूवी कई देशों में बैन कर दी गई है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर इस बैन का बुरा असर देखने को मिलेगा.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'फाइटर' जांबाज एयरफोर्स ऑफिसर्स की कहानी दिखाएगी. इस फिल्म में धमाकेदार स्टंट सीन्स के साथ-साथ हैरान कर देने वाली हवाई जंग के सीन भी देखने को मिलेंगे. जहां एक तरफ ऋतिक एक्शन सीन्स के लिए तारीफें पा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण अपने बोल्ड सीन को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. इस फिल्म के एडल्ट सीन पर सेंसर बोर्ड ने कट लगा दिया है और इसे यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. वहीं, अब इसके मेकर्स को एक और बड़ा झटका लगा है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पर कई देशों मे बैन लगा दिया है. .ये भी पढ़ें- Fighter के एडल्ट सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इस सीन को म्यूट करने का निर्देश

बताया जा रहा है कि 'फाइटर' गल्फ देशों में बैन कर दी गई है और ये मूवी सिर्फ यूएई में रिलीज की जाएगी. जिसका निगेटिव असर सीधा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा. इस मामले पर अभी तक कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. बता दें कि 'फाइटर' 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो ये ओपनिंग डे पर 28 से 30 करोड़ का धमाकेदार कलेक्शन कर सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement