Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sussanne Khan Oops Moment: हाई हील्स बनीं मुसीबत, सबके सामने गिरते-गिरते बचीं Hrithik Roshan की एक्स वाइफ

Sussanne Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुजैन गिरने से बाल-बाल बचती नजर आ रही हैं.

Latest News
Sussanne Khan Oops Moment: हाई हील्स बनीं मुसीबत, सबके सामने गिरते-गिरते बचीं Hrithik Roshan की एक्स वाइफ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. दोनों ही रिश्ता टूटने के बाद अब मूव ऑन कर चुके हैं. एक ओर जहां ऋतिक सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं तो वहीं, सुजैन खान भी उनसे अलग होने के बाद अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ अक्सर प्यार भरे पल बिताती नजर आ जाती हैं. हालांकि, इस बार सुजैन किसी ओर वजह को लेकर ही चर्चा में आ गई हैं. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में सुजैन खान को मुबंई के एक इवेंट में स्पॉट किया गया. ब्लैक ड्रेस में सुजैन हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, तभी वो जरा ऊप्स मोमेंट (Sussanne Khan Oops Moment) का शिकार हो गईं. इसी से जुड़ा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड और एक्स- हसबैंड संग की पार्टी, साथ में दिखीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुजैन खान ने ब्लैक अम्ब्रेला कट शॉर्ट ड्रेस में ओपन हेयर और न्यूड मेकप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है. इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक हाई हील्स भी कैरी की हैं. हालांकि, वीडियो में यही हील्स सुजैन के लिए जरा मुसीबत बनती नजर आईं. चलते-चलते उनका पैर मुड गया और सुजैन गिरने से बाल-बाल बचीं. 

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के ट्रोल

वीडियो में सुजैन खान के चेहरे पर गिरने का डर भी साफ देखा जा सकता है. हालांकि, फिर उन्होंने बड़े ही ग्रेसफुली तरीके से ना केवल खुद को नॉर्मल किया बल्कि पैप्स को पोज भी दिए. 

इधर, वीडियो देखने के बाद फैंस सुजैन खान की चिंता करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक ओर जहां खुद का ध्यान रखने की सलाह दी तो वहीं, कुछ उनके संभलने के तरीके और उनके लुक की जमकर तारीफ भी करते नजर आए.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement