Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter से Hrithik Roshan का फर्स्ट लुक आया सामने, स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया बन देंगे दुश्मनों को टक्कर

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म का फाइटर(Fighter) से ऋतिक का फर्स्ट लुक सामने आया है.

Latest News
Fighter से Hrithik Roshan का फर्स्ट लुक आया सामने, स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया बन देंगे दुश्मनों को टक्कर

Hrithik Roshan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएएन हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) स्टारर एरियल एक्शन फिल्म का फाइटर(Fighter) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद(Sidharth Anand)के द्वारा किया गया है. वहीं, यह पहली बार है कि दीपिका और ऋतिक किसी फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं. दोनों को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से ऋतिक की पहली झलक दिखाई है.

दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म फाइटर का पहला लुक शेयर किया है. इस दौरान ऋतिक एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. एक्टर का लुक काफी इंटेस है. फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल निभाने वाले हैं और उन्हें कॉल साइन नाम पैटी से बुलाया जाएगा. इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है- स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, कॉल साइन-पैटी, डेजिग्रेशन-स्क्वाड्रन, पायलट, यूनिट-एयर ड्रेगन्स. फाइटर फॉरएवर.

ये भी पढ़ें-Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

फैंस ने की लुक की तारीफ

ऋतिक ने जैसे ही अपना लुक शेयर किया, वैसे ही उनके फैंस जमकर कमेंट करने लगे. एक्टर का फर्स्ट लुक देखकर ऋतिक के फैंस काफी इंप्रेस हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमेशा नेक्स्ट लेवल. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- ओह माय गॉड. वहीं, पोस्ट में फरहान अख्तर ने भी कमेंट किया है और उन्होंने कहा कि-लुकिंग शार्प.

ये भी पढ़ें- सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ की शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड को कहा-माय हिप्पो हार्ट

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर में अनिल कपूर भी एक अहम रोल में नजर आएंगे. वहीं, जैसा कि फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और यह तीसरी बार है कि ऋतिक उनके साथ काम कर रहे है. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement