Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने 48 की उम्र में बनाई है खतरनाक बॉडी, शर्ट उठाकर इंटरनेट पर यूं लगाई आग

Hrithik Roshan ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में शर्ट उठाए हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में उनकी फिटनेस देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
Hrithik Roshan ने 48 की उम्र में बनाई है खतरनाक बॉडी, शर्ट उठाकर इंटरनेट पर यूं लगाई आग

Hrithik Roshan Fitness: ऋतिक रोशन की फिटनेस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में उनके एक ऐसे ही पोस्ट ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. 48 वर्षीय ऋतिक रोशन ने इस पोस्ट में दिखाया है कि उन्होंने कितनी शानदार बॉडी बनाई हुई है. वो शर्ट उठाए नजर आए तो उनका लुक देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं. ऋतिक ने इस तस्वीर के जरिए बताया है कि उन्होंने 2023 की शुरुआत किस अंदाज में की है.

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं. वो शीशे के सामने खड़े होकर फोटोशूट करवाते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों में ऑल ब्लैक आउटफिट पहने ऋतिक रोशन ने शर्ट उठाकर अपनी फिटनेस जमकर फ्लॉन्ट की है. वो शर्ट उठाकर सिक्स पैक एब्स दिख रहे हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- 'ठीक है चलो #2023'. इस कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया है कि नए साल पर वो अपनी फिटनेस पर लगातार काम करते रहेंगे. यहां देखें ऋतिक की ये धमाकेदार तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan क्या नए साल में Hrithik Roshan की बहन संग करेंगे सगाई, जानिए क्यों फैल रहीं ऐसी अफवाहें

इन फोटोज पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं. कई लोग हैरान हैं कि 48 की उम्र में भी ऋतिक रोशन अपनी फिटनेट को जरा भी फीका नहीं पड़ने देते हैं. बता दें कि ऋतिक हाल ही में नए साल की छुट्टियां मना कर वापस आए हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद और दोनों बेटों को साथ स्पॉट किया गया था और लौटते ही ऋतिक ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan का हुआ ब्रेकअप? गर्लफ्रेंड Saba Azad को छोड़ पाक एक्ट्रेस साथ डिनर डेट पर दिखे एक्टर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement