Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए फैन को मारा धक्का! गुस्साए लोग बोले- शर्म करो

Hrithik Roshan-Saba को हाल ही में एक साथ देखा गया. इस दौरान फैंस को एक्टर का बर्ताव कुछ पसंद नहीं आया और अब इसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए फैन को मारा धक्का! गुस्साए लोग बोले- शर्म करो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. ऋतिक सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल हैं और अक्सर ही साथ में नजर भी आ जाते हैं. अब हाल ही में एक बार फिर ऋतिक और सबा को एक साथ स्पॉट किया गया. हमेशा की तरह इस बार भी कपल साथ में काफी खुश नजर आया. हालांकि, इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसे लेकर अब एक्टर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में एक्टर अपनी लेडी लव के साथ एक डिनर डेट पर पहुंचे थे. दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. अब जैसे ही ऋतिक रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो उनकी एक झलक पाने के लिए मौके पर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई. यह देख  एक्टर सबा को लेकर प्रोटेक्टिव हो गए और इसी कड़ी में उन्होंने वहां मौजूद एक फैन को हाथ से साइड़ कर दिया. इसके बाद पहले सबा गाड़ी में बैंठी और फिर उनके पीछे ऋतिक भी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए. अब इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan से पहले इन सेलेब्स पर लग चुके हैं पत्नी-गर्लफ्रेंड को पीटने के आरोप  

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स को एक्टर का ये बर्ताव पसंद नहीं आया और उन्होंने ऋतिक को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'शर्म करो ऋतिक!! आप विनम्रता से कह सकते थे कि अभी नहीं...लोगों को इस तरह से धक्का मत दो... यूं ही नहीं साउथ स्टार्स के पीछे अब लोग जादा क्रेजी हो रहे हैं, उनसे कुछ सीखो' तो दूसरे ने लिखा, 'ऋतिक के इस बर्ताव को देखकर मैं उन्हें अनफॉलो कर रहा हूं.' तीसरे ने लिखा, 'फालतू बॉलीवुड के लोगों का फालतू रवैया, नेपोटिज्म के प्रोडेक्ट हैं सब.'

इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'ये फैन की विनम्रता के लायक ही नहीं हैं. इसलिए ही दक्षिण के एक्टर इन बॉलीवुड अभिनेताओं से कहीं बेहतर हैं. साउथ एक्टर स्टारडम और फैंस के सम्मान का सही मूल्य जानते हैं.'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss के घर में Sajid Khan को आई पुराने प्यार की याद, Ankit Gupta से कह डाली दिल की बात  

बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब कपल को इस तरह ट्रोल किया गया हो, इससे पहले दोनों अपने रिश्ते तो कभी उम्र के फासले को लेकर भी फैंस के निशाने पर आ चुके हैं. हालांकि, इन सब बातों से दूर खबरें हैं कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement