Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sussanne Khan के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड Arslan ने लुटाया प्यार, तो Hrithik Roshan ने यूं किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan)की एक्स वाइफ सुजैन खान(Sussanne Khan) का गुरुवार को जन्मदिन था और इस मौके पर एक्टर ने उन्हें बर्थडे विश किया है.

Latest News
Sussanne Khan के बर्थडे पर बॉयफ्रेंड Arslan ने लुटाया प्यार, तो Hrithik Roshan ने यूं किया रिएक्ट

Hrithik Roshan Sussanne Khan Arslan Goni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan)की एक्स वाइफ सुजैन खान(Sussanne Khan) का गुरुवार को जन्मदिन था. इस दिन इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान 48 साल की हो गई हैं. सुजैन के जन्मदिन के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी(Arslan Goni) ने उन्हें सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत अंदाज में विश किया है और एक प्यारा सा नोट लिखा है. जिसके बाद उनके इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स वाइफ को बर्थडे विश किया है. 

अर्सलान ने अपने इंस्टाग्राम पर सुजैन के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें कपल की अलग अलग जगहों की है, जिसमें दोनों एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. अर्सलान ने इन तस्वीरों को मिलाकर एक वीडियो तैयार किया है. वहीं, पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार सुजैन. सबसे पहले तो मुझे इस बात का बहुत दुख है कि मैं अभी आपके साथ नहीं हूं, लेकिन इसे देखकर क्या मजा आ रहा है. हम चीजें खो सकते हैं, लेकिन अच्छी यादें जरूर बना सकते हैं. मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हारे लिए दुनिया की सारी खुशियों की कामना करता हूं. जैसा कि वादा किया गया था कि हम इस सीजन में जब भी मिलेंगे, जश्न मनाएंगे. मुझे फिर से आस्तिक बनाने के लिए थैंक्यू. मुझे तुमसे प्यार है. यह केवल हमारे लिए डेडिकेट है. 

ऋतिक रोशन ने यूं किया एक्स वाइफ को विश

वहीं, अर्सलान के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा-स्वीट,  हैप्पी बर्थडे गायज. वहीं, सुजैन ने अर्सलान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- फेब सॉन्ग. अर्सलान के पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया है. जिसमें रुचिका सेख, फराह खान अली, अभिषेक कपूर शामिल है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arslan Goni (@arslangoni)

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

सुजैन ने शेयर की बर्थडे फोटोज

सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुजैन परिवार और दोस्तों के साथ केक काटते हुए नजर आ रही हैं. उनके बर्थडे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली ब्रेंदे भी मौजूद थी. 

ये भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले दिखीं ऋतिक रोशन की Ex-वाइफ Sussanne Khan

9 साल पहले हो अलग हो चुके हैं ऋतिक और सुजैन

वहीं, बात की जाए ऋतिक और सुजैन के रिश्ते की तो कपल ने 20 दिसंबर साल 2000 में शादी की थी. वहीं, कपल ने साल 2014 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था. कपल के दो बेटे हैं. वहीं, अलग होने के बाद अक्सर ही सुजैन और ऋतिक को साथ देखा गया है. दोनों ही दोस्तों की तरह एक दूसरे से मिलते रहते हैं. ऋतिक फिलहाल एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement