Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koi Mil Gaya के रोहित की तरह Hrithik Roshan के साथ बचपन में हुई थी ये घटना, एक्टर ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने हाल ही में खुलासा किया है कि फिल्म कोई मिल गया(Koi Mil Gaya) के रोहित की तरह कुछ चीजें उनके साथ रियल लाइफ में हुई थीं.

Latest News
Koi Mil Gaya के रोहित की तरह Hrithik Roshan के साथ बचपन में हुई थी ये घटना, एक्टर ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

Hrithik Roshan Koi Mil Gaya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2003 में हुई ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म कोई मिल गया(Koi Mil Gaya) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन(Rakesh Roshan) ने किया था. निर्देशन के साथ साथ राकेश रोशन ने फिल्म में एक छोटा सा रोल भी निभाया था. वहीं, फिल्म में ऋतिक के अलावा प्रीति जिंटा(Peity Zinta) और रेखा(Rekha) ने अभिनय किया था. फिल्म की कहानी काफी यूनिक थी और लोगों को यह फिल्म आज भी काफी पसंद है.वहीं, फिल्म 20 साल पहले 8 अगस्त के दिन ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म के एक साइकिल सीन को लेकर ऋतिक रोशन ने दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने बताया कि असल जिंदगी में भी उनके साथ कोई मिल गया की तरह साइकिल वाला सीन हुआ था. इसके साथ ही एक्टर ने इस चीज का भी खुलासा किया कि कोई मिल गया के रोहित का किरदार उनकी रियल लाइफ से काफी मिलता जुलता है. 

ये भी पढ़ें- सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ की शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड को कहा-माय हिप्पो हार्ट

ऋतिक ने सुनाया बचपन का किस्सा

ऋतिक रोशन ने बताया कि यह मेरे स्कूल के टाइम की बात है. मैं बचपन से ही हकलाता था और जैसा कि फिल्म में दिखाया गया है, सभी लोग मेरे इस तरह बोलने को लेकर सेंसिटिव नहीं होते थे और जिसके कारण कुछ चीजें ऐसी भी हुईं जहां मुझे धमकाया जाता था.

बचपन में सीनियर्स ने तोड़ दी थी ऋतिक की साइकिल

जैसी कि फिल्म कोई मिल गया में बूली करने वालों ने रोहित की स्कूटी तोड़ी थी, वैसा ही सीन असल जिंदगी में मेरे साथ हुआ था. कुछ सीनियर लड़कों ने मेरी बीएमएक्स साइकिल तोड़ दी थी, जो बचपन में मेरी सबसे कीमती चीजों में से एक थी. मेरा दिल टूट गया था, इससे मुझे बहुत गुस्सा आया था. रोहित की तरह मेरे अंदर भी बहुत सारी फीलिंग्स भरी हुई थीं. मैंने बचपन से ही रोहित के किरदार की बारीकियां सीख लीं. मेरा मानना है कि ईमानदारी और स्थिति की रियलिटी वही है जो ऑनस्क्रीन देखी गई थी. 

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

इस फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक 

काम को लेकर बात की जाए तो ऋतिक रोशन जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी. इन कलाकारों के अलावा इसमें करण सिंह ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. वहीं, आखिरी बार ऋतिक को फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान भी थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement