Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के बर्थडे पर उड़ेला प्यार, देखें 'अब तक सबसे रोमांटिक पोस्ट'

Saba Azad के Birthday के मौके पर उनके बॉयफ्रेंड Hrithik Roshan ने एक बेहद रोमांटिक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपने जज्बात उड़ेल दिया है.

Latest News
Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के बर्थडे पर उड़ेला प्यार, देखें 'अब तक सबसे रोमांटिक पोस्ट'

Hrithik Roshan Post On Girlfriend Saba Azad Birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग में बिजी हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. वो एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. आज अपनी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन (Saba Azad Birthday) पर ऋतिक ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे सबा का बर्थडे और भी स्पेशल हो गया है. ऋतिक ने सबा के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि वो गर्लफ्रेंड से किस कदर प्यार करते हैं. ऋतिक का ये रोमांटिक पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

ऋतिक रोशन ने सबा के साथ एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ बर्थडे विश करते हुए अपने दिल की सारी बात कह डाली है. ऋतिक ने लिखा- 'हम सभी एक ऐसी जगह की तलाश करते हैं, जहां पर हमें सुकून महसूस हो, ऐसी पार्टनरशिप जहां हम प्रेरित और  सुरक्षित महसूस करें- ऐसा पार्टनर जिसके साथ हम दिल खोलकर जिंदगी से कह सकें कि बताओ तुम और क्या क्या देने वाली हो, हम रोमांच से गुजरने के लिए तैयार हैं. मैं तुम्हारे साथ ऐसा ही महसूस करता हूं'.

ये भी पढ़ें- सबा आजाद की ट्रोलिंग के बाद सपोर्ट में उतरे ऋतिक रोशन, वीडियो पोस्ट कर कही ये बात

उन्होंने आगे लिखा- 'तुम मेरा घर हो, जहां से रोमांच की शुरुआत होती है. दुनियादारी निभाते हुए भी एक जादुई एहसास होता है, मैंने तुमसे ये सब सीखा है. तुम जैसी हो वैसी होने के लिए शुक्रिया , चलो हम रोमांच पर निकलते हैं, हैप्पी बर्थडे माय लव'. एक्टर के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ रिएक्शन मिल रहे हैं. कई फैंस इसे ऋतिक का अब तक का सबसे रोमांटिक पोस्ट बता रहे हैं और कई लोगों ने सबा को जन्मदिन पर शुभकामनाएं भेजी हैं. इस सेलेब्रिटीज ने भी सबा को कमेंट्स के जरिए विश किया है.

ये भी पढ़ें- 'रैंप डांस' पर ट्रोल हुईं Saba Azad, वीडियो देख लोग बोले 'Hrithik Roshan को कॉपी करने की फेल कोशिश'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement