Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brahmastra 2 में नजर आएंगे Hrithik Roshan! फिल्म को लेकर एक्टर ने कही 'मन की बात'

Brahmastra फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया है. इसे हिट होने के बाद इसके Brahmastra 2 को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.

Latest News
Brahmastra 2 में नजर आएंगे Hrithik Roshan! फिल्म को लेकर एक्टर ने कही 'मन की बात'

ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी बज है. फिल्म के पहले पार्ट की सक्सेस के बाद मेकर्स ने दूसरे पार्ट की तैयारियां शुरू कर दी है. ऐसे में ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) को लेकर कोई ना कोई बात सामने आती रहती है. कुछ दिन से खबरें आ रही हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अहम रोल निभा सकते हैं. ऐसे में इस मामले को लेकर एक्टर ने बड़ी बात कह दी है.

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा (Brahmastra Part 1: Shiva) की रिलीज से पहले ही इसके दूसरे पार्ट यानी ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव (Brahmastra Part 2: Dev) को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी. ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और फिल्म हिट साबित हुई. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं अब लोगों को फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार है. इस पार्ट में कई एक्टर्स के शामिल होने की खबरें सामने आती रहती हैं. इसी बीच इस फिल्म से ऋतिक रोशन का नाम भी जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है कि एक्टर इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं. 

इस मामले पर अब ऋतिक रोशन का रिएक्शन सामने आया है. ऋतिक ने कहा कि वो अयान मुखर्जी की फैंटेसी ट्रायलॉजी के दूसरे भाग में दिखाई दे सकते हैं. हालांकि ऋतिक ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वो देव की भूमिका निभा रहे हैं पर उन्होंने इशारा किया है कि वो किसी न किसी रूप में इस फिल्म से जुड़े हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Brahmastra 2 के लिए Ranveer Singh और Hrithik Roshan में से कौन निभाएगा लीड रोल? डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में पीटीआई के साथ बातचीत में, ऋतिक रोशन से ब्रह्मास्त्र के साथ-साथ नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में उनके शामिल होने की अफवाहों के बारे में पूछा गया. इसपर एक्टर ने कहा, 'क्या हो रहा है? कुछ नहीं हो रहा है. अगली फिल्म फाइटर की शूटिंग शुरू होगी और फिर दूसरी फिल्में भी हैं आपने जिन पर बात की है. फिंगर्स क्रॉस्ड.'

ये भी पढ़ें: Brahmastra 2 में नजर आएगी MahaDev और Parvati की जोड़ी, Alia नहीं ये बॉलीवुड अदाकारा निभाएंगी लीड रोल

बता दें कि ब्रह्मास्त्र एक ट्राइलॉजी फिल्म है. इसे तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा. पहला पार्ट ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा जो इस वक्त सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है. अब इसका दूसरा पार्ट ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव होगा जिसमें शिवा के माता-पिता देव और अमृता की कहानी दिखाई जाएगी. इसको लेकर चर्चा है कि इस किरदार में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आ सकते हैं, क्योंकि फिल्म के अंत में देव और अमृता की जो झलक दिखाई गई है, वो इसी ओर इशारा करती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement