Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ की शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड को कहा-माय हिप्पो हार्ट

ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan)की गर्लफ्रेंड सबा आजाद(Saba Azad) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अर्जेंटीना में वेकेशन एंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ की शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड को कहा-माय हिप्पो हार्ट

Hrithik Roshan Saba Azad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के फेमस कपल ऋतिक रोशन( Hrithik Roshan)और सबा आजाद(Saba Azad) इन दिनों एक दूसरे के प्यार में खोए हुए हैं. कपल के डेटिंग की अफवाहें बीते साल जनवरी में शुरू हुई थीं, दोनों को अक्सर ही एक साथ रोमांटिक डेट्स के लिए स्पॉट किया गया था. वहीं, कपल अब खुलेआम एक दूसरे को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते हैं. ऋतिक और सबा अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं, हाल ही में सबा ने ऋतिक संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

दरअसल, सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पर छुट्टियां मनाते हुए ऋतिक संग कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इस दौरान कपल अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स  में अपने बेहतरीन पलों का मजा ले रहे हैं. सबा द्वारा शेयर पहली तस्वीर एक रेस्टोरेंट की है. जहां पर ऋतिक रोशन बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा है- माय हिप्पो हार्ट और स्माइलिंग इमोजी लगाई है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut से फैन ने पूछ लिया ऐसा सवाल, फिर निशाने पर आ गए Hrithik Roshan और Diljit Dosanjh

सबा ने शेयर की क्यूट तस्वीर

इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. कपल इस दौरान सेल्फी लेते हुए पोज दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में जगह का नाम लिखा है. उन्होंने लिखा- ब्यूनस आयर्स. कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

विक्रम वेधा ने दर्शकों को किया था इंप्रेस

वहीं, काम को लेकर बात की जाए तो ऋतिक रोशन आखिरी बार नियो नॉयर की एक्शन थ्रिलर विक्रम वेधा में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर वेधा के रोल में नजर आए थे. वहीं, एक्टर के साथ सैफ अली खान भी थे, जिन्होंने विक्रम की भूमिका अदा की थी. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. दर्शकों ने इसे जमकर प्यार दिया था. यहां तक कि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा था.

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋतिक

इस फिल्म के बाद ऋतिक जल्द ही एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर में नजर आएंगे. इस फिल्म के माध्यम से वह पहली बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा वह कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 में दिखाई देंगे.  वहीं, ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद आखिरी बार रॉकेट बॉयेज के दूसरे सीजन में दिखी थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement