Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saba Azad की ट्रोलिंग के बाद सपोर्ट में उतरे बॉयफ्रेंड Hrithik Roshan, वीडियो पोस्ट कर तारीफ में कही ये बात

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने सबा आजाद(Saba Azad) के रैंप वॉक को लेकर ट्रोल होने के बाद एक्टर ने सपोर्ट किया है और पोस्ट कर तारीफ की है.

Latest News
Saba Azad की ट्रोलिंग के बाद सपोर्ट में उतरे बॉयफ्रेंड Hrithik Roshan, वीडियो पोस्ट कर तारीफ में कही ये बात

Hrithik Roshan Saba Azad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और उनकी लेडी लव सबा आजाद(Saba Azad) अक्सर ही साथ में नजर आते हैं. कपल एक दूसरे को सपोर्ट करने का और प्यार लुटाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं, बीते दिनों कपल लैक्म फैशन वीक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान सबा रैंप वॉक करते हुए नजर आई थीं, जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था. दरअसल, एक्ट्रेस रैंप वॉक के दौरान डांस कर रही थी और गाने गाने का एक्ट कर रही थी, जिससे लोगों ने उनका काफी मजाक बनाया. हालांकि इसके बाद सबा ने ट्रोल्स को जवाब दिया था. वहीं अब उनके बॉयफ्रेंड यानी एक्टर ऋतिक रोशन ने उन्हें सपोर्ट किया है. 

दरअसल, ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर सबा आजाद का लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सबा आजाद बिंज कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं और एक्ट्रेस अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है- वो सरेंडर करती है, इसलिए चमक है. इस वीडियो में एक्ट्रेस खुश होकर डांस करते हुए और अपनी रैंप वॉक को एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Saba Azad के बाद अब इस एक्ट्रेस के रैंप वॉक को देख लोगों को लगा झटका, हो गईं ट्रोल

सबा आजाद ने दिया था ट्रोल्स को मूंह तोड़ जवाब

आपको बता दें कि बीते दिनों सबा का रैंप वॉक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें एक्ट्रेस अपनी ही धुन में डांस करते हुए दिख रही थी. लोगों ने यह वीडियो देख एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया था. हालांकि सबा के इस रैंप वॉक पर एक यूजर ने कहा था कि आपको थेरेपी की जरूरत है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसकी अच्छे से क्लास लगाई थी. एक्ट्रेस ने जवाब दिया था- क्यों हां सर/ मैडम. मैं इस बात से सहमत हूं और मैं इसे रेगूलरली इसे अपनाती हूं जैसा कि हमारी जैसी नफरत से भरी दुनिया में हर किसी को करना चाहिए, आपको इसे आजमाना चाहिए. यह आपको खुद के टैकल भरने में मदद करता है और इस तरह आप किसी के शांतिपूर्ण अस्तित्व से इतनी गहराई से आहत नहीं होते हैं.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad के लिए फैन को मारा धक्का! गुस्साए लोग बोले- शर्म करो

इस फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक

वहीं, ऋतिक के काम को लेकर बात की जाए तो वो जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. उनके साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही यह फिल्म एयरफोर्स पायलट पर बनी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement