Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लग्जरी गाड़ियां छोड़ मेट्रो लेने पर मजबूर हुए Hrithik Roshan, ये Photos देखकर हैरान रह गए लोग

Hrithik Roshan ने Mumbai Metro में ट्रैवल करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान रह गए हैं.

Latest News
लग्जरी गाड़ियां छोड़ मेट्रो लेने पर मजबूर हुए Hrithik Roshan, ये Photos देखकर हैरान रह गए लोग

Hrithik Roshan Travel In Mumbai Metro: मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करते दिखे ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में ऋतिक अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं. उन्होंने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो बॉलीवुड के सुपरस्टार आम लोगों की तरह मुंबई मेट्रो (Mumbai Metro) में ट्रैवल करते दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर वो मेट्रो में चढ़े हैं.

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में वो मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करते दिखाई दे रहे हैं. वो आम लोगों के बीच मेट्रो की सीट पर बैठकर इंजॉय करते नजर आए हैं. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में वो किसी आम इंसान की तरह मेट्रो में खड़े हैं और सभी हैरानी से उनकी तरफ देख रहे हैं. शेयर की गई फोटोज में दिख रहा है कि ऋतिक अपने फैंस के साथ फोटोज खिंचवा रहे हैं और पूरे सफर के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कुराहट है. यहां देखें वायरल हो रहीं ऋतिक रोशन की मेट्रो यात्रा की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- 'रैंप डांस' पर ट्रोल हुईं Saba Azad, वीडियो देख लोग बोले 'Hrithik Roshan को कॉपी करने की फेल कोशिश'

इन फोटोज को शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में बताया है कि वो लग्जरी गाड़ियां छोड़कर मेट्रो जर्नी के लिए क्यों मजबूर हुए. उन्होंने लिखा- 'मैं आज काम पर जाने के लिए मेट्रो ली और कई प्यारे लोगों के साथ मुलाकात हुई. उन्होंने मुझे जो प्यार दिया है, वो मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं. बहुत बेहतरीन अनुभव था. मैंने गर्मी और ट्रैफिक दोनों से छुटकारा पा लिया. मैंने अपनी एनर्सी एक्शन शूट के लिए बचा ली'. बता दें कि ऋतिक इन दिनों दीपिका पादुकोण के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग कर रहे हैं. ऋतिक रोशन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही हैं, कई लोगों ने कमेंट करते हुए मुंबई के ट्रैफिक की जमकर बुराइयां की हैं.

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan को डेट करने की वजह से Saba Azad को झेलनी पड़ी नफरत, एक्ट्रेस ने अब जाकर तोड़ी चुप्पी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement