Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan ने देखी Saba Azad की Who's Your Gynac, गर्लफ्रेंड की तारीफ में कही ये बात

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद(Saba Azad) की वेब सीरीज 'हू इज योर गाइनैक?(Who's Your Gynac) देखी है, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है.

Latest News
Hrithik Roshan ने देखी Saba Azad की Who's Your Gynac, गर्लफ्रेंड की तारीफ में कही ये बात

Hrithik Roshan Saba Azad

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) अक्सर ही अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद(Saba Azad) को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. दोनों को अक्सर ही एक साथ देखा जाता रहा है और दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. वहीं, हाल ही में ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद वेब सीरीज 'हू इज योर गाइनैक?(Who's Your Gynac) में नजर आई हैं. इस सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं. इस बीच ऋतिक रोशन ने भी अपनी गर्लफ्रेंड की जमकर तारीफ की है. 

दरअसल ऋतिक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है. उन्होंने इस दौरान 'हू इज योर गाइनैक?' का रिव्यू किया है और दो तस्वीरें शो की शेयर की है. उन्होंने पहली तस्वीर के कैप्शन में लिखा- यह कितना इनक्रेडिबल और दिल छुने वाला शो है. सभी एपिसोड्स देखे, बस रुक नहीं सका. बढ़िया काम दोस्तों, मुझे उम्मीद है कि और भी बहुत कुछ होगा. पूरी टीम को बधाई. उन्होंने सभी टीम के लोगों को टैग किया था. 

Hrithik Roshan

ये भी पढ़ें- सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ की शेयर की वेकेशन की तस्वीरें, बॉयफ्रेंड को कहा-माय हिप्पो हार्ट

सबा की तारीफ में ऋतिक ने कही ये बात

इसके साथ ही दूसरी तस्वीर में उन्होंने सबा आजाद की फोटो लगाई है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- हर एक्टर तालियों का हकदार है. हंसी और आंसुओं के लिए थैंक्यू, और सबा आजाद आप कितनी अमेजिक हो. आपको इसपर गर्व होना चाहिए.

Hrithik Roshan

डॉक्टर के किरदार में नजर आई हैं सबा आजाद

आपको बता दें कि सबा ने अमेजन मिनी टीवी शो में डॉक्टर विदुषी कोठारी की भूमिका अदा की है, जो कि एक 28 साल की ओबी गाइनैक हैं, जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जूझ रही हैं. यह सीरीज 28 सितंबर को रिलीज हुई थी. अभी तक दर्शकों का इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सीरीज लोगों को सेक्स एजुकेशन के बारे में है. 

ये भी पढ़ें-Hrithik Roshan की दूसरी शादी पर हुई थी ये भविष्यवाणी, फिर गर्लफ्रेंड बनकर आईं Saba Azad

ऋतिक सबा अक्सर एक साथ आते हैं नजर

वहीं, ऋतिक और सबा को लेकर बात की जाए तो दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में और अक्सर ही फिल्मी जगत की पार्टी,प्रोग्राम्स और लंच डिनर डेट्स के लिए साथ दिखाई देते हैं. सबा के साथ ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी को भी कई बार देखा जा चुका है. वहीं, बीते दिनों ऋतिक के घर पर गणेश चतुर्थी पूजा के दौरान सबा आजाद नजर आई थीं. इस दौरान एक्टर का पूरा परिवार साथ दिखाई दिया था. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे ऋतिक

ऋतिक के काम को लेकर बात की जाए तो वो जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक के साथ अनिल कपूर, दीपिका पादुकोण, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा ऋतिक वॉर 2 में भी दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement