Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैंने अपनी आत्मा खो दी', ब्रेकअप के बाद इस हाल में दिखीं Ananya Panday, वीडियो देख फैंस परेशान

Ananya Panday का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों को एक्ट्रेस के चहरे पर Aditya Roy Kapur संग ब्रेकअप का दर्द नजर आ रहा है.

Latest News
'मैंने अपनी आत्मा खो दी', ब्रेकअप के बाद इस हाल में दिखीं Ananya Panday, वीडियो देख फैंस परेशान

Ananya Panday Says I Lost My Soul: अनन्या पांडे बोलीं मैंने अपनी आत्मा खो दी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है लंबे रिलेशनशिप के बाद अनन्या और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. अनन्या ने भले ही अपने रिश्ते पर चुप्पी साधे रखी है लेकिन ब्रेकअप के बाद से सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में अनन्या अपने एक वीडियो (Ananya Panday Viral Video) को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसमें एक्ट्रेस का हाल देखकर फैंस को चिंता हो रही है.

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड स्टार किड्स के स्पेशल फ्रेंड और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसी नाइट पार्टी के बाद अपने दोस्तों से पूछते दिख रहे हैं कि 'कल आपने क्या खोया'. सभी ने इस सवाल पर अतरंगी जवाब दिए. वीडियो में कोई इंगेजमेंट रिंग खोने, कोई वॉलेट, वर्जिनिटी और जिंदगी जीने की इच्छा खोने का दुख जता रहा है शनाया कपूर जूता खोने की बात करती दिख रही हैं. वहीं, जब अनन्या की बारी आई तो उन्होंने दुखी चेहरा बनाकर कहा 'मैंने अपनी आत्मा खो दी है'. यहां देखें वायरल हो रहा ओरी का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Ananya Panday और Aditya Roy Kapoor की राहें हुईं अलग? अब इस करीबी शख्स ने कर दिया कन्फर्म


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

ओरी के वीडियो में अनन्या का हाल देखकर कई फैंस को चिंता हो गई है. पोस्ट पर मिल रहे कमेंट् को देखें तो कई लोगों को एक्ट्रेस के चेहरे पर ब्रेकअप का दुख नजर आ रहा है. बता दें कि अनन्या और आदित्य ने भले ही खुलकर अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया था लेकिन दोनों वैकेशन पर साथ घूमते दिखाई दिए थे और दोनों की लीक हुई तस्वीर ने तहलका मचा दिया था. इसके अलावा अनन्या ने करण जौहर के चैट शो पर भी अपने रिश्ते की हिंट दी थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement