Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Ibrahim भाई जिप बंद करना भूल गए', Oops Moment पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan के लाडले, Kareena से हुई गलती?

Kareena Kapoor ने जो फोटो शेयर की है, उस पर Ibrahim Ali Khan सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं. लोगों ने उनकी पैंट की जिप को लेकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है.

'Ibrahim भाई जिप बंद करना भूल गए', Oops Moment पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan के लाडले, Kareena से हुई गलती?

Saif Ali Khan Trolled: सैफ अली खान ट्रोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के चारों बच्चे सोशल मीडिया यूजर्स के फेवरेट हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan), इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan), तैमूर (Taimur) और जहांगीर (Jhangir) आए दिन इंटरनेट पर ट्रेंड होते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से सैफ के दो बेटे सुर्खियों में आ गए हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इब्राहिम और तैमूर की बॉन्डिंग दिखाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि, इस तस्वीर पर इब्राहिम बुरी तरह ट्रोल हो गए हैं. फोटो में उनकी जींस की जिप को लेकर लोग तरह- तरह की बातें कर रहे हैं.

दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इब्राहिम और तैमूर की फिजीक दिखाने के लिए एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि 'बीते कल सिबलिंग्स डे था, या फिर हर रोज होता है. टिम टिम और इग्गी'  था. इस फोटो में दोनों भाई टी-शर्ट उठाकर अपने एब्स फ्लॉन्ट कर रहे थे. नन्हे तैमूर के एब्स देखकर तो हर कोई हैरान रह गया. वहीं, इब्राहिम ने भी अपनी फिटनेस से सभी को इंप्रेस किया लेकिन इस तस्वीर में इब्राहिम अपनी जींस की जिप को लेकर ट्रोल हो गए. यहां देखें वायरल हो रही इब्राहिम और तैमूर की ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan के बेटे Ibrahim को डेट कर रही हैं Palak Tiwari? साथ में स्पॉट होने के बाद अब कह डाली ऐसी बात

इस तस्वीर पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो फैंस को दोनों की बॉन्डिंग और फिजीक की जमकर तारीफें मिल रही हैं. वहीं, कई लोगों को लग रहा है कि इब्राहिम की जींस की जिप खुली हुई है. एक यूजर ने कमेंट करते हिए लिखा- 'Ibrahim भाई जिप बंद करना भूल गए'. वहीं, एक अन्य ने लिखा- 'करीना ने गलती से बिना देखे ये तस्वीर पोस्ट की है'. हालांकि, करीना ने अभी तक फैंस के इन कमेंट्स का कोई जवाब नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- Saif Ali Khan के बेटे जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, इस बड़े प्रोडक्शन हाउज की फिल्म में आएंगे नजर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement