Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIFA 2022 में अभिषेक बच्चन ने पत्नी एश्वर्या के साथ जमकर किया डांस, फैंस लुटा रहे प्यार

इस साल का IIFA अवॉर्ड में बॉलीवुड स्टार कपल Abhishek और Aishwarya का मस्ती भरा अंदाज देखने लायक था. उनकी बेटी ने भी डांस में दोनों का पूरा साथ दिया.

IIFA 2022 में अभिषेक बच्चन ने पत्नी एश्वर्या के साथ जमकर किया डांस, फैंस लुटा रहे प्यार

अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय (Abhishek Bachchan & Aishwarya Rai)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईफा अवॉर्ड (IIFA 2022 awards) में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत कर इसे यादगार बना दिया. इस दौरान स्टार कपल अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) का जलवा देखने लायक था. दोनों ब्लैक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे. उनकी फोटो देख फेंस कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. तो वहीं उनका एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा जिसमें ये स्टार कपल बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के साथ डांस करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में अभिषेक और ऐश्वर्या फुल मस्ती में नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

आईफा ने अपने ऑफिशियल पेज पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में खास बात ये रही कि अभिषेक ने स्टेज से नीचे उतरकर सामने बैठी अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी खूब डांस कराया. कपल मस्ती के मूड में नजर आया. दोनों को झूमता देख बेटी आराध्या भी खुद को रोक नहीं पाई. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फैंस को स्टार कपल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)

अभिषेक और ऐश्वर्या के इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं. वहीं कई फैंस इसपर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि आईफा इवेंट में दोनों ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. अभिषेक ब्लैक सूट-बूट में काफी स्मार्ट दिखे तो वहीं ब्लैक फ्लोरल आउटफिट में एश्वर्या भी काफी खूबसूत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें: IIFA 2022: Vicky Kaushal और Kriti Sanon ने जीता बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का खिताब, देखें विनर्स की लिस्ट

बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पिछले महीने कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी एक साथ शामिल हुए थे. उस दौरान भी एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक ड्रेस में नजर आईं.

ये भी पढ़ें: अभिषेक- ऐश्वर्या की बेटी Aaradhya Bachchan ने दिखाई कमाल की एक्टिंग स्किल, VIDEO वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement