Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IIFA 2022: Salman Khan को 'अंकल' कहकर बुरी फंसी Sara Ali Khan, मिल गई सरेआम ये 'धमकी'

Salman Khan और Sara Ali Khan का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को IIFA 2022 में शूट किया गया है. जिसे आज टेलीकास्ट किया जा रहा है. इस अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड सितारों ने जमकर मस्ती की है, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है.

IIFA 2022: Salman Khan को 'अंकल' कहकर बुरी फंसी Sara Ali Khan, मिल गई सरेआम ये 'धमकी'

Sara Ali Khan and Salman Khan : सारा अली खान और सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सलमान खान (Salman Khan) आइफा 2022 (IIFA 2022) में एक साथ एक ही मंच पर नजर आए हैं. आइफा 2022 का प्रीमियर आज किया जा रहा है. अपनी एक्टिंग और खूबसूरत लुक्स के अलावा, सारा अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानी जाती हैं. कई मौकों पर, वह अपने साथी कलाकारों के साथ मजाक करती और चुटकुले सुनाती नजर आती हैं. हाल ही में सारा का IIFA 2022 में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया. वीडियो में सारा सलमान को 'अंकल' कहकर उनकी टांग खींचती नजर आ रही हैं. 

कलर्स चैनल के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में सारा का कहना है कि वह एक ब्रांड लॉन्च करना चाहती हैं. वह आगे कहती हैं, "सलमान अंकल के साथ". दबंग स्टार ने जवाब दिया, "आपकी पिक्चर गई" सारा फिर कहती हैं, "मेरी पिक्चर क्यों गई" सलमान जवाब देते हैं: "अपने सबके सामने मुझे अंकल बुलाया." जिस पर सारा कहती है: "आपने मुझे अंकल कहने के लिए कहा था."

ये भी पढ़ें -  Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali में शहनाज गिल को रिप्लेस करेंगी ये स्टार किड? जानें पूरा माजरा

देखें सलमान खान और सारा अली खान का वीडियो

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

सारा अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा 'गैसलाइट' में विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. उन्होंने हाल ही में इंदौर में विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की है.

ये भी पढ़ें - Sona Mohapatra ने Salman Khan पर लगाए शॉकिंग आरोप, बोलीं- पोर्न साइट पर डालीं मेरी फोटोज

आइफा 2022 में चार चांद लगाने के लिए इस अवॉर्ड फंक्शन में कई हस्तियों ने हिस्सा लिया था. शो की ओपनिंग सेरेमनी 2 जून को हुई. 3 और 4 जून को IIFA अवार्ड सेरेमनी एतिहाद अरेना, यस आइलैंड, अबू धाबी में हुई. सोशल मीडिया पर शो की काफी सारी वीडियो और फोटो वायरल हो रही थी पर फैंस को इंतजार थे शो के टीवी पर आने का. तो आपको बता दें कि ये अवॉर्ड फंक्शन आज यानी 25 जून को कलर्स चैनल पर रात 8 बजे से टेलीकास्ट होगा. आप आज शाम को परिवार के साथ पूरा शो घर बैठे देख सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement