Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak मैच में Anushka Sharma के पर्सनल फोटोग्राफर बने सिंगर Arijit Singh, एक्ट्रेस ने जमकर दिए पोज, देखें वीडियो

14 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान अनुष्का शर्मा और अरिजीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर एक्ट्रेस की फोटो क्लिक करते दिख रहे हैं.

Latest News
Ind Vs Pak मैच में Anushka Sharma के पर्सनल फोटोग्राफर बने सिंगर Arijit Singh, एक्ट्रेस ने जमकर दिए पोज, देखें वीडियो

Anushka Sharma Arijit Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शनिवार 14 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला था, जिसमें टीम इंडिया ने जीत हासिल की है. भारत की जीत के बाद से पूरे देश भर में जश्न मनाया गया है. यहां तक कि बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी टीम इंडिया को जीत की बधाई दी है. वहीं, भारत पाकिस्तान के मैच को देखने के लिए क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) भी अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) पहुंची थी. इस दौरान वहां पर सिंगर अरिजीत सिंह(Arijit Singh) भी मौजूद थे, जो कि प्री मैच में लाइव परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अनुष्का शर्मा और अरिजीत सिंह नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों ही थोड़ी दूरी पर अलग-अलग सीट्स पर बैठकर मैच देख रहे हैं. इसी बीच दोनों ही कलाकार एक दूसरे से इशारों में बात करते हुए दिख रहे हैं. अरिजीत सिंह इस दौरान अनुष्का शर्मा को फोटो के लिए पोज करने को कह रहे हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज करते हुए नजर आ रही हैं और अरिजीत उनकी तस्वीर क्लिक कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया की जीत पर झूमे ये फिल्मी सितारे, अजय देवगन से लेकर सनी देओल ने यूं दी बधाई

अरिजीत पर फिदा हुए फैंस

इस दौरान अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, अरिजीत सिंह भी व्हाइट शर्ट पैंट में दिख रहे हैं.  सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अरिजीत बहुत प्यारे इंसान हैं. वहीं, अन्य ने लिखा- बहुत सुंदर.

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप से पहले आई विराट कोहली के लिए गुड न्यूज, दूसरी बार मां बनने वाली हैं Anushka Sharma?

दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं अनुष्का

आपको बता दें कि बीते दिनों अनुष्का शर्मा की दूसरी बार प्रेगनेंसी को लेकर खबरें सामने आई थीं कि विराट और अनुष्का एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि अभी तक कपल ने इसको लेकर कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है. वहीं, बता दें कि कपल ने साल 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया था और अक्सर ही उसकी तस्वीरें वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी अनुष्का

काम को लेकर बात की जाए तो अनुष्का जल्द ही भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोग्राफी पर आधारित फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी. इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement