Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Inder Kumar Birthday: इस हादसे ने बदल दी इंदर कुमार की जिंदगी, कम उम्र में ही एक्टर ने कह दिया था दुनिया को अलविदा

Inder Kumar Birthday: सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके अभिनेता इंदर कुमार (Inder Kumar) आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों और एक्टिंग के जरिए वह हमेशा याद किए जाएंगे.

Latest News
Inder Kumar Birthday: इस हादसे ने बदल दी इंदर कुमार की जिंदगी, कम उम्र में ही एक्टर ने कह दिया था दुनिया को अलविदा

Inder Kumar : इंदर कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Inder Kumar Birthday: बॉलीवुड अभिनेता इंदर कुमार (Inder Kumar) ने बहुत कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ कई फिल्मों में काम किया जिसमें वांटेड (Wanted) और तुमको ना भूल पाएंगे (Tumko Na Bhool Payenge) जैसी फिल्में शामिल हैं. इंदर कुमार के लिए बॉलीवुड का सफर आसान नहीं था उन्होंने अपनी जिंदगी में बॉलीवुड एक्टर बनने में काफी मेहनत की. फिल्म मासूम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले इंदर कुमार एक्टिंग में अपनी जान झोंक देते थे. एक वाकया इंदर कुमार के साथ हुआ जिसने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी.

इंदर कुमार अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत किया करते थे. फिल्म 'मसीहा' के एक सीन ने उनके करियर के साथ-साथ उनकी जिंदगी पर भी ब्रेक लगा दिया. जानकारी के मुताबिक, निर्देशक पार्थो घोष की फिल्म 'मसीहा' में इंदर को हेलिकॉप्टर का एक सीन करना था. स्टंट करते हुए अचानक वह हेलिकॉप्टर से नीचे गिर गए. दुर्घटना के बाद, उन्हें तीन साल के लिए आराम करने के लिए कहा गया था. जिसकी वजह से उन्हें फिल्मों से दूर होना पड़ा.

ये भी पढ़ें - कपिल शर्मा की खो गई याददाश्त, मगर फिर हुई इस नए चेहरे की एंट्री, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

इंदर कुमार की जिंदगी काफी बुरे दौर से गुजर रही थी. एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि डॉली बिंद्रा की मदद नहीं मिली होती तो आज उनके लिए हालात काफी मुश्किल होते. अपने हेल्थ को लेकर बुरे दौर से गुजर रहे इंदर कुमार को एक बार बिग बॉस का भी ऑफर आया. मगर सलमान खान इंदर के हेल्थ के बारे में जानते थे.

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: 'राजू उठो, बस बहुत हुआ...' बेहोश राजू श्रीवास्तव से Big B ने ऐसा क्यों कहा? जानकर चौंक जाएंगे

सुपरस्टार में उन्हें खुद इस शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया. सलमान खान जानते थे कि इंदर कुमार फिजिकली इस शो के लिए अनफिट हैं. जुलाई 2017 में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं. उनके सहयोगियों और साथियों का मानना है इंदर कुमार बहुत ही जिंदादिल इंसान थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement