Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

India vs Pakistan Match: भारतीय बॉलरों का जलवा देख खुश हुए Salman Khan, जमकर कर डाली तारीफ

अहमदाबाद में आज भारत और पाकिस्तान के बीच World Cup 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला जारी है. इस मैच को देखने के लिए Salman Khan भी पहुंचे. वो अपनी फिल्म Tiger 3 का प्रमोशन कर रहे हैं.

Latest News
India vs Pakistan Match: भारतीय बॉलरों का जलवा देख खुश हुए Salman Khan, जमकर कर डाली तारीफ

India vs Pakistan World Cup 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत आज पाकिस्तान से हो रही है. रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में पाकिस्तानी टीम को होश उड़ा दिए. पाकिस्‍तान के खिलाफ टॉस जीतकर भारत ने पहले फील्डिंग का फैसला किया और भारतीय टीम के बॉलर्स ने पाकिस्तानी टीम को 191 रन में ही ढेर कर दिया. ये देख बॉलीवुड एक्टर सलमान खान भी काफी खुश हो गए हैं. उन्होंने भारतीय प्लेयर्स को बधाई दी है.

सलमान खान आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे. वो अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान एक्टर धांसू और डैपर अंदाज में नजर आए. टीम इंडिया के बॉलर्स से इंप्रेस होकर सलमान ने उन्हें बधाई दी और बल्लेबाजों को शुभकामनाएं दी हैं. 

स्टेडियम से एक्टर के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान की पूरी टीम 42.5 ओवर में 191 रन ही बना सकी. शार्दुल को छोड़ बाकी सभी भारतीय गेंदबाजों को दो-दो विकेट मिले.

वहीं भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स में भी खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इस खास दिन को और भी खास बनाने में बॉलीवुड स्टार्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सलमान खान के अलावा साउथ एक्टर डॉ. शिवराजकुमार भी अपनी पैन इंडिया फिल्म 'घोस्ट' को प्रमोट करते हुए स्टेडियम पहुंचे. उन्होंने सलमान खान के साथ मुलाकात की. दोनों स्टार्स की फोटो भी सामने आ गई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement