Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL में Ishan Kishan के आउट होते ही Suhana Khan ने सरेआम दे डाली गाली? कैमरे में कैद हुआ मंजर

Suhana Khan का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. IPL में KKR vs MI के मैच में Ishan Kishan के आउट होने के बाद सुहाना ने सरेआम गाली दे डाली. ये करते हुए वो कैमरे में कैद हो गईं. अब वो जमकर लोगों के निशाने पर हैं.

IPL में Ishan Kishan के आउट होते ही Suhana Khan ने सरेआम दे डाली गाली? कैमरे में कैद हुआ मंजर

Suhana Khan सुहाना खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकारा नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) इन दिनों आईपीएल (IPL 2023) में छाई हुई है. हालांकि केकेआर और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच हुए मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के दौरान किंग खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) भी स्टेडिम पहुंची थीं और उन्होंने अपनी टीम को जमकर चीयर किया. हालांकि सुहाना का वीडियो एक कैमरे में कैद हो गया जिसमें वो सरेआम गाली (Suhana Khan used F word) देती हुई नजर आईं. मुंबई इंडियंस के ईशान किशन (Ishan Kishan) के आउट होने पर उन्होंने ऐसा रिएक्शन दे दिया जिसे लेकर अब वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

सुहाना खान के वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो भाई अबराम के साथ मैच के मजे ले रही थीं. इसी दौरान बॉलिंग कर रहे वरुण चक्रवर्ती ने ईशान किशन को आउट कर दिया. इस दौरान कैमरे का फोकस सुहाना पर गया. अपनी टीम के प्लेयर के आउट होने पर सुहाना परेशान हो गईं और उन्होंने गुस्से में आ कर गाली दे दी. अब ये वीडियो ट्रोल्स के हाथ चढ़ गया और वो इसे लेकर उन्हें जमकर सुना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: डेब्यू से पहले Suhana Khan के हाथ लगी इतनी बड़ी डील, लोग बोले 'Shah Rukh Khan की बेटी होने का फायदा'

बता दें कि हाल ही में सुहाना को एक बड़ी मेकअप कंपनी का ब्रैंड अंबैसडर बनाया गया है. सुहाना इस इवेंट में काफी कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे और मीडिया के सामने नजर आईं. उनके पिता शाहरुख खान बेटी की इस तरक्की पर फूले नहीं समा रहे थे. उन्होंने अपनी लाडली की जमकर तारीफ कर डाली.

ये भी पढ़ें: Suhana Khan को फ्लाइंग Kiss देते दिखे अमिताभ बच्चन के नाती Agastya, वीडियो देख फैंस कर रहे गॉसिप

हालांकि कई लोगों का कहना है कि शाहरुख खान की बेटी होने का उन्हें फायदा मिला. इसी के साथ नेपोटिज्म को लेकर लोग उन्हें ताना देने लगे हैं. अब इस वीडियो के बाद वो और भी ज्यादा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement