Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने पहनी अनोखी पोशाक, मिस ना करें ये तस्वीरें

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी ने शादी में नया ट्रेंड शुरू किया है. इस शादी में दूल्हा- दुल्हन की ड्रेस खूब चर्चाओं में रही.

Latest News
Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने पहनी अनोखी पोशाक, मिस ना करें ये तस्वीरें

Aamir Khan Daughter Ira Khan Nupur Shikhare Wedding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी (Aamir Khan Daughter) आइरा खान (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. नुपुर और आइरा ने की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चाओं में आ गई हैं. इन फोटोज में दिख रहा है कि आइरा और नुपुर ने अपने अनोखे अंदाज में शादी की रस्में की हैं. इस दौरान सबसे अनोखी नए दूल्हा-दुल्हन के आउटफिट थे. वेडिंग फोटोज में दोनों ने के शादी के कॉस्ट्यूम्स को लेकर खूब बातें हो रही हैं.

बीते साल सितंबर में सगाई करने के बाद आइरा खान और नुपुर शिकरे ने 3 जनवरी को एक-दूसरे का साथ जिंदगी भर निभाने की कसमें खा लीं. इस शादी में दोनों अपने ही अनोखे अंदाज में दिखाई दिए. नुपुर ने 8 किलो मीटर की मैराथन करते हुए शादी में एंट्री ली. वो अपनी ही शादी पर ब्लैक वेस्ट पहने डांस करते और रजिस्ट्री पर साइन करते दिखाई दिए. हालांकि, बाद में उन्होंने शेरवानी पहनी. वहीं, आइरा के वेडिंग आउटफिट की भी खूब चर्चाएं रहीं. उन्होंने सलवार और ब्लाउज के साथ दुल्हन वाला ट्रेडिशन दुपट्टा लिया हुआ था. दोनों की शादी के आउटफिट लोगों को खूब पसंद आए. यहां देखें शादी की तस्वीरें- ये भी पढ़ें- आमिर से तलाक के बाद भी मां का फर्ज निभा रहीं किरण राव, सौतेली बेटी की हल्दी लेकर पहुंचीं ससुराल

Aamir Khan Daughter Ira Khan Nupur Shikhare Wedding

अपनी बेटी की शादी में आमिर खान ने व्हाइट आउटफिट के साथ पिंक रंग की पगड़ी पहनी हुई थी. आइरा और नुपुर की प्री-वेडिंग रस्में 2 जनवरी से शुरू हो गई थीं. इस दौरान आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता अपना फर्ज बखूबी निभाते हुए दिखाई दी थीं. आइरा सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं, वो मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बात करती दिखाई देती हैं और नुपुर फिटनेस ट्रेनर हैं और वो कई सेलेब्रिटीज को भी ट्रेन कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement