Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jackky Bhagnani से चल रहा है चक्कर? Rakul Preet Singh ने अफेयर और शादी पर कर ही दिया खुलासा

रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) ने एक्टर- प्रोड्यूसर जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की है.

Jackky Bhagnani से चल रहा है चक्कर? Rakul Preet Singh ने अफेयर और शादी पर कर ही दिया खुलासा

Jackky Bhagnani Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह जैकी भगनानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh)  एक्टर- प्रोड्यूसर जैकी भगनानी(Jackky Bhagnani) के साथ रिलेशनशिप को लेकर अक्सर अफवाहें उड़ती रही हैं. हालांकि रकुल प्रीत हमेशा ही जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर क्लीयर रही हैं. यहां तक कि शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर भी सफाई दी थी. 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी के बारे में चल रही अफवाहों पर बात की है. उन्होंने कहा लोग पहले ही मेरी दो बार शादी कर चुके हैं. मैंने दिसंबर में शादी की थी और मैंने फरवरी में शादी की थी. इसलिए मुझे यकीन है कि जब मैं शादी करूंगी, तो उन्हें पता चल जाएगा. रकुल ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि वह अक्सर इसे हंसी मैं उड़ी देती हैं. उन्होंने कहा कि लोग इसे इतने विश्वास के साथ लिखते हैं और मैं उस वक्त फिल्म के सेट पर होती हूं, सोचती हूं कि यह कहां से आ रहा है.  

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh ने Bikini पहनकर बर्फीले पानी में लगाई डुबकी, लोगों ने किए मजेदार कमेंट, बोले 'अब ये ग्लेशियर पिघल जाएगा'

रिश्ते को छुपाने में विश्वास नहीं रखती रकुल

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि हम दोनों उस विचारधारा से नहीं है, जो अपने रिश्ते को छुपाने में विश्वास करते हों. मुझे लगता है कि एक एडल्ट के तौर पर यह किसी भी इंसान की सबसे प्राकृतिक प्रोग्रेस है और यह लाइफ का सच है तो मैं इसे कभी भी छिपाना नहीं चाहूंगी. क्या मैं हर बार इसके साथ खबर का कारण बनना चाहती हूं, मैं भी फ्री होकर जी सकती हूं और बस इतना ही. 

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh: मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर बढ़ेंगी रकुल की टेंशन, ED ने भेजा समन

जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते पर क्लीयर हैं रकुल

एक्ट्रेस जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ओपन रही हैं. सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा से लेकर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करने से लेकर सार्वजनिक तौर पर एक साथ आने तक, दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. 

इस फिल्म में नजर आएंगी रकुल

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह को आखिरी बार पावेल गुलाटी के साथ आई फिल्म लव यू में देखा गया था. निखिल महाजन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 जून को जियो सिनेमाज पर रिलीज हुई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement