Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan के बाद Jacqueline Fernandez पहुंची माता वैष्णो देवी मंदिर, लोगों के साथ जमकर खिंचवाई सेल्फी

Jacqueline Fernandez की Vaishno Devi यात्रा की फोटोज चर्चा में हैं. इस दौरान उन्होंने जमकर लोगों के साथ सेल्फी क्लिक करवाई.

Latest News
Shah Rukh Khan के बाद Jacqueline Fernandez पहुंची माता वैष्णो देवी मंदिर, लोगों के साथ जमकर खिंचवाई सेल्फी

Jacqueline Fernandez जैकलीन फर्नांडिस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने जम्मू-कश्मीर के कटरा में श्री माता वैष्णो देवी मंदिर (Mata Vaishno Devi Shrine) में मत्था टेका. इस दौरान उनकी फोटो काफी वायरल हुईं. एक्ट्रेस ने बड़ी सी मुस्कान के साथ लोगों से मुलाकात की और सेल्फी क्लिक कराई. इस दौरान उन्होंने श्राइन बोर्ड (Shrine Board) की भी जमकर तारीफ की है.

जैकलीन फर्नांडीज ने 4 जनवरी को श्री माता वैष्णो देवी मंदिर में मत्था टेका. वो सुबह-सुबह कटरा पहुंची. कटरा में कुछ देर रुकने के बाद वह पैदल ही भवन गईं और पवित्र मंदिर में पूजा-अर्चना की. शाम को वह कटरा लौट आईं. जैकलिन फर्नांडीज ने भक्तों को सभी सुविधाएं देने के लिए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड की भी तारीफ की है. 

इस समय फिल्मों से ज्यादा वो अपने ऊपर लगे कई आरोपों की वजह से सुर्खियां बटोर रहीं हैं. कथित कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में उन्हें भी सह आरोपी बनाया गया है. इसे लेकर वो ED के निशाने पर आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez के वकील ने दिया Nora Fatehi के आरोपों का जवाब, बोले-कोई केस नहीं बनता

Jacqueline और Nora में दिखी जंग

कुछ समय पहले नोरा फहेती ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. एक्ट्रेस का आरोप है कि जैकलीन ने इस केस में जबरन उनका नाम इस्तेमाल किया है. वहीं, इसे लेकर अब जैकलीन फर्नांडिस के वकील का बयान सामने आया है. हालांकि जैकलीन के वकील का कहना है कि उन्होंने इस मामले को लेकर कभी भी पब्लिक में नोरा फतेही के खिलाफ कुछ नहीं बोला है और ना ही किसी प्रिंट या इलैक्ट्रॉनिक मीडिया से कोई बातचीत की है. ऐसे में मानहानि का सवाल ही नहीं उठता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement