Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jacqueline Fernandez कोर्ट में बोलीं- मुझे परेशान किया जा रहा है, जानें अब तक की पूरी अपडेट

Jacqueline Fernandez आज दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची. एक्ट्रेस ने ED पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Latest News
Jacqueline Fernandez कोर्ट में बोलीं- मुझे परेशान किया जा रहा है, जानें अब तक की पूरी अपडेट

Jacqueline Fernandez जैकलीन फर्नांडिस 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में गुरुवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पहुंची. कोर्ट ने एक्ट्रेस की जमानत याचिका पर दलीलें सुनाई. मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े इस मामले में अगली सुनवाई 24 और 25 नवंबर को तय की गई है. कोर्ट ने इस मामले में जैकलीन फर्नांडीस की जमानत पर कल के लिए आदेश सुरक्षित रखा है, इससे पहले, उन्हें इस मामले में अंतरिम जमानत दी गई थी. ईडी ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि उन्होंने देश से भागने की कोशिश की, जांच में सहयोग नहीं किया और जांच में सहयोग नहीं किया. वहीं एक्ट्रेस ने भी ईडी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज कोर्ट ने नियमित जमानत याचिका पर सुनवाई की. इससे पहले, प्रवर्तन निदेशालय ने अपने जवाब में जैकलीन की नियमित जमानत याचिका का विरोध किया था क्योंकि एजेंसी ने कहा था कि एक्ट्रेस ने जांच के दौरान देश से भागने की कोशिश की थी.

एजेंसी ने आगे कहा, 'फर्नांडीज ने कभी जांच में सहयोग नहीं किया, सबूत मिलने पर ही खुलासा किया. जांच के दौरान उसका व्यवहार अच्छा नहीं था. वो सबूतों और गवाहों को नुकसान पहुंचा सकती हैं. जब भी उसे मामले के अन्य आरोपियों के साथ आमने-सामने बैठाया गया और सबूत पेश किए गए, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया.'

एक्ट्रेस ने ईडी पर लगाए आरोप

वहीं एक्ट्रेस ने भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर उनको परेशान करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उन पर लगे सभी आरोप निराधार है. माना जा रहा है कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैकलीन के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस ने कुछ नहीं किया है. वो जांच में पूरा सहयोग कर रही हैं पर ED उन्हें परेशान कर रही है. एक्ट्रेस के वकील ने कहा जैकलीन ने खुद इस मामले में सरेंडर किया और उन्हें कोर्ट ने अंतरिम जमानत भी दी है. 

ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez Bail: 200 करोड़ के ठगी मामले में एक्ट्रेस को बड़ी राहत, 15 घंटे पूछताछ के बाद गहराया था ED का शक

ईडी ने कहा- एक्ट्रेस ने भागने की कोशिश की

प्रवर्तन निदेशक ने कहा कि जैकलीन ने दिसंबर 2021 में देश से भागने की कोशिश की थी. वो श्रीलंका और अन्य देश में बसने की सोच रही थीं. वो फिर से भागने की कोशिश करेंगी. वहीं ईड का ये बयान सुनकर कोर्ट ने सवाल किया कि अगर उनके पास जैकलीन के खिलाफ सबूत थे तो उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement