Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे उस पर बहुत भरोसा है'

Janhvi Kapoor ने आखिरकार अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी है. Orhan Awatramani को लेकर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है.

Latest News
Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे उस पर बहुत भरोसा है'

Janhvi Kapoor and Orhan Awatramani जाह्नवी कपूर और ओरहान अवात्रामणि

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिली (Film Mili) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म को लोगों का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं प्रोफेशनल लाइफ के साथ वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस के एक शख्स नजर आया जिसे देखने के बाद लोगों ने ये कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ओरहान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जान्हवी कपूर ने ओरहान अवात्रामणि के साथ अपने रिलेशन को लेकर बात की. News18 के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने कहा कि वो उन पर बहुत काफी भरोसा करती हैं और उन्हें बहुत लंबे समय से जानती हैं. वो ऐसा शख्स है जिसने हमेशा उनकी पीठ थपथपाई है, और वो एक साथ बहुत मस्ती करते हैं.

एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं ओरी को सालों से जानती हूं और वो एक ऐसा शख्स है जिसके साथ न केवल मुझे बहुत मजा आता है, बल्कि वो लंबे समय से मेरे साथ खड़ा हुआ है. हम दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं. जब वो आसपास होता है तो मुझे घर जैसा महसूस होता है, और मुझे उस पर बहुत भरोसा है. मुझे लगता है कि ऐसे दोस्त मिलना मुश्किल है जो आपके लिए उस तरह से खड़े हों जैसे वो अपने दोस्तों के लिए खड़ा होते हैं. वो बहुत अच्छा इंसान है.'

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: पापा Boney Kapoor ने खोले एक्ट्रेस के राज, बताई बाथरूम से जुड़ी ये 'खराब' आदत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)

बता दें कि ओरी को अक्सर बॉलीवुड के स्टार किड्स के साथ पार्टी करते देखा जाता है. वो अनन्या पांडे, न्यासा देवगन, ख़ुशी कपूर, भूमि पेडनेकर, सोनम कपूर, वरुण धवन, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ कई बार नजर आ चुके हैं. ओरी जान्हवी के पिता, निर्माता बोनी कपूर के साथ भी एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं एक्ट्रेस, Karan Johar ने दिए थे डेटिंग के इशारे

कौन हैं ओरहान अवात्रामणि

ओरहान अवात्रामणि कोई स्टार किड नहीं हैं, बल्कि वो एक एक्टिविस्ट हैं. बताया जाता है कि ओरहान ने सारा अली खान के साथ ही कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. ओरहान एनिमेशन में अपना करियर बनाने के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं. हालांकि उनके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement