Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saba Azad के बाद अब Janhvi Kapoor के रैंप वॉक को देख लोगों को लगा झटका, इस वजह से जमकर हो गईं ट्रोल

Janhvi Kapoor हाल ही में Lakme Fashion Week 2023 में फुल कॉन्फिडेंस के साथ वॉक करती नजर आईं. हालांकि की लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है.

Latest News
Saba Azad के बाद अब Janhvi Kapoor के रैंप वॉक को देख लोगों को लगा झटका, इस वजह से जमकर हो गईं ट्रोल

Janhvi Kapoor जाह्नवी कपूर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक 2023 (Lakme Fashion Week 2023) को लेकर काफी चर्चा है. बड़े बड़े फैशन डिजाइनर्स का कलेक्शन देखने को मिल रहा है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी फैशन शो में शो स्टॉपर बन रैंप पर उतरकर जलवा बिखेर रहे हैं. इसी बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी एक वीडियो सामने आया है. एक्ट्रेस फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के लिए शोस्टॉपर बनी थीं. हालांकि एक्ट्रेस को उनके रैंप वॉक के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. 

लैक्मे फैशन वीक 2023 में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है. इस फैशन शो के दौरान एक्ट्रेस को मेटेलिक फिनिश के साथ एक ब्लैक कलर की बस्टियर पहने देखा गया. मैचिंग बॉडी-ग्रेज़िंग स्कर्ट के साथ उन्होंने लुक पूरा किया. एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन वो अपने रैंप वॉक को लेकर काफी ट्रोल हो गई हैं. 

ये भी पढ़ें: एडल्ट साइट पर Janhvi Kapoor को मिली थी अपनी मॉर्फ्ड तस्वीर, एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा

वीडियो पर कमेंट कर लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कई फैंस ने जाह्नवी की ताऱीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा 'उसे ऐसा करने से पहले कम से कम तैयारी करनी चाहिए थी. नेपोकिड्स इन मौकों को हल्के में लेते हैं.'

इससे पहले एक्ट्रेस सबा आजाद के रैंप वॉक का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसको लेकर लोग उनका काफी मजाक बना रहे थे. इसमें एक्ट्रेस को डांस करता देख ट्रोल्स उनके पीछे पड़ गए हैं और उनके डांस की तुलना बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से करने लगे. हालांकि सबा ने सभी को करारा जवाब भी दिया. वहीं ऋतिक रोशन ने भी सबा को सपोर्ट किया.

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: पहले गिरते-गिरते बचीं फिर संभालते-संभालते हुईं परेशान, जाह्नवी कपूर के लिए मुसीबत बनी रिवीलिंग ड्रेस

लैक्मे फैशन एक्स एफडीसीआई दिल्ली 2023 में कई और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने रैंप वॉक किया. इसमें मलाइका अरोड़ा, परिणीति चोपड़ा, अथिया शेट्टी, तमन्ना भाटिया, दिशा पाटनी, रकुल प्रीत, संजना सांघी और तारा सुतारिया जैसी सेलेब्स नें रैंप वॉक किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement