Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Janhvi Kapoor ने जूनियर NTR की फिल्म के लिए मांगी तगड़ी फीस, Rashmika Mandanna को कर दिया पीछे

Janhvi Kapoor ने Junior NTR के साथ आने वाली साउथ फिल्म के लिए मोटी सैलरी की डिमांड की है. उन्होंने इस मामले में Rashmika Mandanna को पीछे कर दिया है.

Latest News
Janhvi Kapoor ने जूनियर NTR की फिल्म के लिए मांगी तगड़ी फीस, Rashmika Mandanna को कर दिया पीछे

Janhvi Kapoor Junior NTR Rashmika Mandanna

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. वो कम समय में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे चर्चित और फेमस एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म मिली (Film Mili) में देखा गया था. खबर है कि इस फिल्म के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. वो जल्द ही साउथ फिल्म में डेब्यू को लेकर भी तैयार हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए जान्हवी ने रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से ज्यादा फीस की मांग कर ली है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) लीड रोल में हैं. 

KoiMoi के अनुसार, जान्हवी कपूर से दो फिल्मों के लिए बात की गई थी जिनमें से एक साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ है. खबर है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए तगड़ी फीस की मांग कर ली है. उनकी फीस पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना से भी ज्यादा बताई जा रही है. खबर है कि अपनी फिल्मों के हिट होने के बाद एक्ट्रेस ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है. 

ट्रैक टॉलीवुड की एक रिपोर्ट से डिटेल शेयर करते हुए एंटरटेनमेंट पोर्टल ने बताया है कि जान्हवी ने रश्मिका से ज्यादा फीस की मांग कर दी है. हालांकि कितनी फीस मांगी गई इसका खुलासा नहीं किया गया है. फिलहाल फैंस जल्द जान्हवी को साउथ फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि जान्हवी राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही और वरुण धवन के साथ बवाल में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor का ग्लैमरस अंदाज देख फैंस हुए दीवाने, एक और फोटोशूट हुआ वायरल

Pushpa के बाद Rashmika Mandanna ने बढ़ाई फीस 

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना पुष्पा फिल्म के बाद से मेकर्स की पहली पसंद बनी गई हैं. खबर आई थी कि उन्होंने अपनी फीस को बढ़ा दिया है. खबर के मुताबिक रश्मिका मंदाना ने पुष्पा 2 के लिए 4 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. इस फिल्म की रिलीज से पहले ही रश्मिका ने अपनी फीस बढ़ाकर 5 करोड़ कर दी है. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया हॉट अंदाज, लोगों ने लगा दी क्लास, एक्ट्रेस को बताया 'सस्ती Kylie Jenner'

अपने बोल्ड अंदाज और स्टाइल को लेकर चर्चा में हैं Janhvi Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. भले ही उन्होंने कम फिल्मों में काम किया है पर वो बीटाउन की चर्चित एक्टेसेस में से एक बन गई हैं. वो सोशल मीडिया पर आए दिन फोटो शेयर करती रहती हैं जिसमें वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस लगती हैं. उनकी इन फोटो पर फैंस भी ढेरों कमेंट करते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement