Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या शिखर पहाड़िया संग शादी का प्लान बना रही हैं Janhvi Kapoor? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि सबकी बोलती हुई बंद

Janhvi Kapoor ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी की खबरों को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि वो आगे का क्या प्लान कर रही हैं. 

Latest News
क्या शिखर पहाड़िया संग शादी का प्लान बना रही हैं Janhvi Kapoor? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि सबकी बोलती हुई बंद

Janhvi Kapoor, Shikhar Pahariya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr & Mrs Mahi film release) को लेकर चर्चा में हैं. इसमें उनके साथ राजकुमार राव (Rajkumarr Rao) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स जमकर इसके प्रमोशन में लगे हुए हैं. इसी बीच जाह्नवी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) संग अपनी शादी की (Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya wedding rumours) अटकलों पर भी खुलकर बात की है. अब एक्ट्रेस ने पूरा सच बताया है.

टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर से बताया कि कैसे उन्होंने उन रिपोर्टों के बारे में पढ़ा कि वो शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं और उन्होंने शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है. इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा 'मैंने अभी हाल ही में एक बहुत ही बेवकूफी भरी बात पढ़ी, जहां उन्होंने कहा कि मैंने रिश्ता पक्का कर लिया है और मेरी शादी होने वाली है. लोगों ने 2-3 आर्टिकल मिलाकर यह कहा कि मैं शादी कर रही हूं. मैं फिलहाल काम करना चाहती हूं.'

जाह्नवी बीते काफी समय से शिखर पहाड़िया संग रिश्ते को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. दोनों आए दिन एक साथ स्पॉट भी हो जाते हैं पर दोनों ने फिलहाल इसपर खुलकर बात नहीं की है. बीते दिनों खबर आई थी कि जाह्नवी जल्द ही शिखर से शादी करने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि दोनों आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में सात फेरे लेंगे.


 ये भी पढ़ें: Sridevi के ट्रिब्यूट वीडियो पर तालियां बजाकर ट्रोल हुई थीं Janhvi Kapoor, अब बताया कैमरे के पीछ क्या हुआ था?


जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही में नजर आने वाली हैं. ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है. फैंस बेसब्री से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. बीते दिनों रिलीज हुए इसके ट्रेलर में दोनों सितारों की केमिस्ट्री साफ नजर आई. ये सिनेमाघरों में 31 मई, 2024 को रिलीज होगी. शरण शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म क्रिकेट पर बेस्ड है.


ये भी पढ़ें: जिस घर में बीता Janhvi Kapoor का बचपन, उसमें समय बिताना चाहते हैं आप? जानें कब और कैसे मिलेगा मौका


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement