Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Good Luck Jerry के पोस्टर में डरी सहमी नजर आईं Janhvi Kapoor, OTT पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Janhvi Kapoor की अपकमिंग फिल्म OTT पर जल्द ही रिलीज होने वाली है. आज फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज देख फैंस काफी खुश हैं.

Good Luck Jerry के पोस्टर में डरी सहमी नजर आईं Janhvi Kapoor, OTT पर इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Janhvi Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोगों में सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platforms) का क्रेज बढ़ता जा रहा है. मेकर्स भी इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि ऑडियंस को ओटीटी पर अच्छे से अच्छा कंटेंटे दिखाया जाए. इसी फॉर्मूला को अपनाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अगली फिल्म भी अब सिनेमाघरों में ना रिलीज होकर ओटीटी पर रिलीज की जाएगी.  जाह्नवी की इस अपकमिंग फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. मेकर्स ने जाह्नवी की इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं. साथ ही रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

जाह्नवी कपूर की फिल्म गुडलक जैरी (Good Luck Jerry) फिल्म का पोस्टर आज जारी कर दिया गया है. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. गुंजन सक्सेना के बाद जाह्नवी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 29 जुलाई 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर को और जाह्नवी कपूर ने शेयर किया है. 

फिल्म के पोस्टक की बात करें तो, पहले पोस्टर में जाह्नवी कपूर किसी टेबल के नीचे अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में वो अपने हाथ में बंदूक पकड़े हैं. उनके चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा है. वो लुक में काफी सीधी साधी नजर आ रही हैं उनके चेहरे का भाव भी काफी सहमे वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor शिमरी ड्रेस में लगी बेहद ग्लैमरस, फोटो पर दिल हारे फैंस

पोस्टर्स शेयर कर जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘निकल पड़ी हूं, मैं एक नए एडवेंचर पर, गुड लक नहीं बोलेंगे? गुड लक जैरी 29 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.’  सिद्धार्थ सेन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, वहीं, फिल्म को आनंद एल राय, सुबासकरण और महावीर जैन ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने इस लड़के संग देर रात की पार्टी, कोजी होकर खूब खिंचाईं तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement