Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan Box Office Collection Day 9: 400 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, गदर 2-पठान को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) ने अपने 9 दिनों में शानदार कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने अभी तक 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

Latest News
Jawan Box Office Collection Day 9: 400 करोड़ के पार हुई शाहरुख खान की फिल्म, गदर 2-पठान को पीछे छोड़ बनाया ये रिकॉर्ड

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म जवान(Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. जवान ने अपने ओपनिंग डे पर ही शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ कमाए थे, जिसके बाद ये हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. हालांकि पहले वीकेंड के बाद जवान के कलेक्शन में काफी गिरावट आई है. उसके बाद भी शाहरुख खान की फिल्म बेहतरीन कलेक्शन करने में कामयाब रही है. जवान के 9वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं. आइये जानते हैं कि फिल्म ने अभी तक कितनी कमाई कर ली है. 

जवान ने अपने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके अगले दिन फिल्म ने 53 करोड़ का कलेक्शन हुआ था. हालांकि फिल्म ने अपने तीसरे दिन यानी की रविवार को सबसे ज्यादा 80 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने अपने 8 दिनों में 387 करोड़ का बेहतरीन कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें- तारक मेहता की बबीता जी ने देखी Shah Rukh Khan की Jawan, मुनमुन दत्ता ने जमकर की तारीफ

9वें दिन जवान ने की इतनी कमाई

वहीं, जवान ने अपने 9वें दिन भी ठीक ठाक कलेक्शन किया है. फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 20 करोड़ की कमाई की है. जिससे शाहरुख खान की जवान अपना 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही है. फिल्म ने अपने 9 दिनों में 409.88 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही शनिवार और रविवार के दिन फिल्म के शानदार कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Allu Arjun ने की थी Jawan की सक्सेस के लिए प्रार्थना, Pushpa की तारीफ ने बनाया Shah Rukh Khan का दिन

जवान ने तोड़ा पठान-गदर 2 का रिकॉर्ड

वहीं, शाहरुख खान की जवान 400 करोड़ का आंकड़ा 9 दिनों में पार करने वाली पहली फिल्म बन गई है. इससे पहले उनकी फिल्म पठान ने यह आंकड़ा 12 दिनों में पार किया था. फिल्म ने अपने 12 दिनों में 414.50 करोड़ की कमाई की थी और वहीं गदर 2 ने 12 दिनों में 400 करोड़ कमाए थे. इसके साथ ही बाहुबली 2 ने 15 दिनों में 400.30 करोड़ का कलेक्शन किया था. उस हिसाब से शाहरुख खान की फिल्म फिलहाल हर मामले में नंबर वन पर चल रही है.

इन सितारों ने निभाए ये किरदार

शाहरुख खान की जवान में नयनतारा लीड रोल में नजर आई थीं. इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण के कैमियो रोल की जमकर तारीफ हुई है. एक्ट्रेस के कैमियो रोल को लोगों ने काफी पसंद किया है. वहीं विलेन के रोल में विजय सेतुपति दिखाई दिए थे. इसके साथ ही फिल्म में सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, जैसे बेहतरीन कलाकार थें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement