Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan OTT release: थिएटर में 'बवाल' काटने के बाद ओटीटी पर आ रही है Shah Rukh Khan की फिल्म, नोट कर लें डेट और टाइम

Shah Rukh Khan की Jawan ने 1100 करोड़ रुपये की कमाई कर रिकॉर्ड बना लिया है. अब लोग इसके OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. यहां जानें कब और कहां आप इसे देख पाएंगे.

Latest News
Jawan OTT release: थिएटर में 'बवाल' काटने के बाद ओटीटी पर आ रही है Shah Rukh Khan की फिल्म, नोट कर लें डेट और टाइम

Jawan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) जैसी दो बड़ी रिलीज के साथ अपने फैंस को खुश कर दिया है. इसके बाद अब अगली फिल्म 'डंकी' (Dunki) का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. वहीं एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान की बात करें तो इसने बॉक्स ऑफिस (Jawan Box office collection) पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली है. रिलीज के एक महीने बाद भी फिल्म लोगों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है. वहीं अब इसकी ओटीटी रिलीज (Jawan OTT release) की भी डेट सामने आ गई है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेटफ्लिक्स ने जवान के ओटीटी राइट्स 250 करोड़ रुपये में हासिल किए थे. कहा जाता है कि कोई भी फिल्म अपनी सफल रिलीज के बाद लगभग 45 से 60 दिनों के अंदर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ जाती है. ऐसे में अनुमान है कि अक्टूबर के अंत तक, खासकर 28 या 29 तारीख के आसपास जवान नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. हालांकि आधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है. 

ये उन लोगों के लिए खुशी की खबर है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने का मौका चूक गए. ये ब्लॉकबस्टर जल्द ही आपके घरों में आरामदायक मूवी नाइट के लिए उपलब्ध होगी. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा लीड रोल में थीं. वहीं दीपिका पादुकोण का कैमियो शानदार है.

ये भी पढ़ें: Jawan के डिलीटेड सीन हुए लीक, ओटीटी पर इस अंदाज में दिखेंगे Shah Rukh Khan और नयनतारा?

हाल ही में जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. जवान ने तो शाहरुख खान की फिल्म पठान को भी पीछे छोड़ दिया है. जवान ने अब तक दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. भारत में इसने 618 करोड़ कमाए हैं. 

ये भी पढ़ें: Jawan On OTT: करोड़ों में बिकी Shah Rukh Khan की फिल्म, जानें कब और कहां रिलीज होगी मूवी?

Jawan 2 को लेकर चर्चा तेज 

एटली ने कहा था कि वो जवान 2 जरूर बनाएंगे. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा 'देखिए मेरी हर फिल्म का अंत इस तरह का होता है. मैंने कभी अपनी किसी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा. मैंने इसे एक खुला मौका दिया है और अगर मेरे पास कुछ मजबूत आता है, तो निश्चित रूप से मैं सीक्वल लेकर आऊंगा. चलो देखते हैं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement