Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan के टीजर में दिखा इस साउट सुपरस्टार का भौकाल, 2 मिनट के वीडियो में आए नजर, फैंस ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Shah Rukh Khan की मोस्ट अवेटेड फिल्म Jawan का प्रीव्‍यू वीडियो आखिरकार रिलीज हो गया है. इस टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वहीं फैंस को इसमें साउथ के सुपरस्टार की झलक देखने को भी मिली है.

Latest News
Jawan के टीजर में दिखा इस साउट सुपरस्टार का भौकाल, 2 मिनट के वीडियो में आए नजर, फैंस ने फिल्म को बताया 'ब्लॉकबस्टर'

Jawan Prevue

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्‍म 'जवान' (Jawan) का प्रीव्‍यू वीडियो आखिरकार सबके सामने है. 2 मिनट 12 सेकेंड के इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. टीजर (Jawan Prevue) में दिखे शाहरुख खान के एक एक लुक और डायलॉग की चर्चा हो रही है. इस टीजर में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) का भी धांसू लुक देखा गया. वहीं फैंस ने अपनी चील से आंखों का इस्तेमाल कर एक और साउथ के सुपरस्टार को ढूंढ निकाला है. इंटरनेट पर इसकी झलक काफी वायरल हो रही है. आप भी देखें कौन है वो सुपरस्टार. 

शाहरुख खान की पैन इंडिया फिल्म जवान का प्रीव्यू काफी बवाल मचा रहा है. इसकी झलक वीडियो ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. इस टीजर में नयनतारा के एक्शन स्टंट को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं. वहीं कुछ फैंस थलापति विजय की झलक भी फिल्म में देख पाए. माना जा रहा है कि वो इसमें कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं. 

फैंस थलपति विजय को जवान का हिस्सा बताया रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वो फिल्म में एक कैमियो किरदार निभाते नजर आएंगे. हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इसकी पुष्टि नहीं की है. लेकिन टीजर के साथ विजय की एक झलक फैंस को दिख गई है. हालांकि जो फोटो सामने आई है उसमें चेहरा साफ नहीं है पर कई लोग कह रहे हैं कि इसमें विजय ही हैं.

देखें वायरल ट्वीट:

कुछ समय पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. उन्हें इस फिल्म में अहम रोल की पेशकश की गई थी पर अब खबर आ रही है कि एक्टर ने इस फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है. 

ये भी पढ़ें: Jawan Prevue: मैं कौन हूं कौन नहीं? विलेन या हीरो...इस सवाल के साथ रिलीज हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का प्रीव्यू

एक्शन रोल में दिखीं नयनतारा

नयनतारा ने टीजर में एक्शन क्वीन के रूप में धमाकेदार एंट्री की. जवान प्रीव्यू में एक सैनिक के रूप में लेडी सुपरस्टार की झलक दिखाई गई. वो इसमें ऐसा एक्शन करती नजर आ रही हैं जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. यह पहली बार है जब एक्ट्रेस को एक एक्शन अवतार में देखा गया है.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Jawan में नजर नहीं आएंगे Allu Arjun, जानें पुष्पा ने क्यों ठुकराया फिल्म का ऑफर

बता दें कि जवान का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है. फिल्म एटली ने डायरेक्ट की है और यह रेड चिलीज के बैनर तले तैयार की गई है. फिल्म में नयनतारा विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं.

शाहरुख खान की ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु में थिएटर में दस्तक देगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement