Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jawan: विदेश के डायरेक्टर, धांसू VFX, करोड़ों का बजट, Shah Rukh Khan की फिल्म की ये 3 बातें हैरान कर देंगी

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यही नहीं इससे जुड़ी हर एक अपडेट के बारे में जानने के लिए लोग बेताब रहते हैं. वहीं फिल्म से जुड़ी कुछ नई डिटेल सामने आई हैं जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते हैं.

Latest News
Jawan: विदेश के डायरेक्टर, धांसू VFX, करोड़ों का बजट, Shah Rukh Khan की फिल्म की ये 3 बातें हैरान कर देंगी

Shah Rukh Jawan : शाहरुख खान जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर झंडे गाड़ दिए थे. इस फिल्म की सक्सेस के बाद अब एक्टर एक और फिल्म के लिए तैयार हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान (Jawan) की जिसे लेकर काफी दिनों से बज है. कभी फिल्म के सेट से कुछ फोटो लीक हो जाती हैं तो कभी जवान में कैमियो रोल (Jawan Cameo role) को लेकर भी चर्चा होती रहती है. अब फिल्म के बजट, इसके वीएफएक्स (Jawan VFX) और एक्शन सीन को लेकर बड़ी डिटेल सामने आई है. 

पठान के जरिए शाहरुख खान ने लगभग 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है इसलिए ये फिल्म फैंस के लिए और भी खास है. ऐसे में अब लोग उनकी अगली फिल्म जवान को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. हालांकि कई बार फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा चुका है पर बीते दिनों इसका टीजर सामने आया था जिसमें इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

वहीं खबर आई थी कि पुष्पा स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन को फिल्म में कैमियो रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था पर डेट खाली ना होने के कारण उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया. इसके बाद फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Jawan में होगी इस सुपरस्टार की एंट्री, फिल्म में निभाएंगे शानदार कैमियो रोल

बजट सुनकर हिल जाएगा दिमाग

खबरों की मानें तो फिल्म का बजट 200 से 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म के निर्माता खुद शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट है इसलिए एटली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मोटी रकम खर्च की गई है. ये फिल्म हिंदी में ही नहीं बल्कि पैन इंडिया रिलीज होने वाली है. फिल्म में सुपरस्टार कलाकार होंगे जिनमें नयनतारा और विजय सेतुपति जैसे नाम शामिल हैं.

 धांसू VFX पर होगी सबकी नजर

कहा जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म के वीएफएक्स के काम की खुद निगरानी कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म में बिल्कुल वैसे वीएफएक्स होंगे जैसा रा.वन में देखे गए थे. ऐसे में फिल्म में जबरदस्त एक्शन के साथ साथ धांसू वीएफएक्स भी देखने को मिल जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Pathaan के बाद Shah Rukh Khan करेंगे एक और धमाल, Jawan के सेट से धांसू BTS फोटो वायरल

हर एक एक्शन सीन होगा खास 

जवान एक एक्शन फिल्म है. ऐसे में कहा जा रहा है कि खास जापान से एक्शन कोरियोग्राफर को इसमें शामिल कर लिया गया है जिससे किसी भी सीन में कोई कमी ना रह जाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement