Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की Jawan के साथ हुआ बड़ा कांड, मेकर्स को करनी पड़ी FIR

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan अगले महीने रिलीज होने वाली है. इससे पहले ही फिल्म के कुछ सीन के ऑनलाइन लीक होने की खबरों ने मेकर्स की नींद उड़ा दी है. इसी को लेकर अब Red Chillies Entertainment ने बड़ा कदम उठाया है.

Latest News
रिलीज से पहले Shah Rukh Khan की Jawan के साथ हुआ बड़ा कांड, मेकर्स को करनी पड़ी FIR

Jawan: जवान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) लंबे समय से सुर्खियों में छा हुई है. फिल्म के कई पोस्टर, गाना और टीजर (Jawan teaser) सामने आ चुका है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. शाहरुख के धांसू लुक के अलावा बाकी स्टारकास्ट की झलक भी देखने को मिल चुकी है. हालांकि फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है. खबरें हैं कि जवान की कुछ क्लिप कथित तौर पर चुरा ली गई हैं और इसे ऑनलाइन लीक (Jawan online leak) कर दिया गया है. इस मामले को लेकर फिल्म की निर्माण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने एफआईआर दर्ज कराई. 

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (Information Technology Act) के तहत 10 अगस्त को मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज ने एक एफआईआर दर्ज कराई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि मेकर्स ने पांच ट्विटर हैंडल की पहचान की है जिन्होंने जवान से लीक हुए क्लिप शेयर किए हैं और उन्हें कानूनी नोटिस भी भेजे हैं. कथित तौर पर एक हैंडल ने नोटिस स्वीकार कर लिया है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब जवान का कोई सीन ऑनलाइन लीक हुआ हो. इससे पहले भी दो बार फिल्म की क्लिप और स्टिल ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं. कुछ महीने पहले, फिल्म में शाहरुख खान की लड़ाई का एक स्लो-मोशन एक्शन सीक्वेंस कई सोशल मीडिया साइट पर लीक हो गया था. उस समय भी, रेड चिलीज ने क्लिपों को हटाने के लिए अदालत का रुख किया था.

ये भी पढ़ें: Jawan Prevue: मैं कौन हूं कौन नहीं? विलेन या हीरो...इस सवाल के साथ रिलीज हुआ Shah Rukh Khan की Jawan का प्रीव्यू

टीजर को मिला था धांसू रिस्पॉन्स

जवान का टीजन बीते दिनों रिलीज हुई था जो कि काफी दमदार था. फैंस को ये काफी पसंद आया था. इसे देखने के बाद लोगों ने मान लिया कि पठान की तरह किंग खान की ये फिल्म भी रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है.

ये भी पढ़ें: Jawan के नए पोस्टर में Nayanthara के एक्शन अवतार ने चुराई लाइमलाइट, शाहरुख खान भी पड़े फीके

Jawan में है शानदार स्टारकास्ट

 

फिल्म में शाहरुख खाने के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. शाहरुख खान की यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी, जिसमें हिंदी, तमिल तेलुगु शामिल है. फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है. फिल्म एटली ने तैयार की है और यह रेड चिलीज के बैनर तले तैयार की गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement