Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jaya Bachchan को क्यों है मीडिया से नफरत? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

Jaya Bachchan ने कहा, 'मुझे नफरत है उन लोगों से जो मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं और झूठ बोलकर अपना पेट भरते हैं.'

Jaya Bachchan को क्यों है मीडिया से नफरत? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्से को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. वीडियो में अभिनेत्री मीडिया पर जमकर बरसती नजर आईं.  इतना ही नहीं, उन्होंने पैप्स को शाप देते हुए कह डाला था कि 'मैं चाहती हूं कि तुम लोग लड़खड़ाकर गिर जाओ'. इस दौरान जया के साथ उनकी नातिन नव्या नवेली भी मौजूद थीं. लोगों को जया का ये रिएक्शन काफी आपत्तिजनक लगा.

हालांकि, ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी वे कई बार इसी तरह मीडिया पर बरस चुकी हैं. चाहे वह कोई पार्टी हो या इवेंट या फिर एयरपोर्ट, जया बच्चन अक्सर फोटोग्राफर्स से चिढ़ती ही दिखाई दी हैं. अब उन्होंने अपने इस बिहेवियर की वजह जाहिर की है. अभिनेत्री ने अपनी नातिन नव्या के पॉडकास्ट 'व्हट द हेल नव्या' में इस बात से पर्दा उठाया कि आखिर क्यों वो मीडिया को देखते ही इस तरह का बर्ताव करने लगती हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने पपराजी को दिया शाप, वीडियो देख लोग बोले- इतनी बड़ी स्टार और ऐसी बेहूदी बात?

क्या है वजह?
जया बच्चन ने अपने बिहेवियर पर सफाई देते हुए कहा, 'मुझे नफरत है उन लोगों से जो मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं और झूठ बोलकर अपना पेट भरते हैं.' इसपर नव्या ने उसने पूछा कि जब आप एक्ट्रेस बनीं तो क्या आपको नहीं पता था कि ऐसा होगा? इसका जवाब अभिनेत्री ने ना में दिया. 

जया बच्चन ने कहा, 'बिल्कुल नहीं, मैंने कभी इसका समर्थन नहीं किया. ऐसा नहीं है कि ये आज की बात है, मैं शुरू से ऐसी ही थी. ये सब मुझे परेशान करता है. अगर आप मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. आप कहो कि वे बहुत बुरी एक्टर हैं और उन्होंने बुरी फिल्में की हैं या वह अच्छी नहीं दिखती हैं क्योंकि ये विजुअल मीडिया है लेकिन इसके अलवा की चीजों से मुझे फर्क पड़ता है.'

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey ने काली साड़ी पहन गिराई बिजलियां, Bold अवतार देख घायल हुए फैंस

'क्या मैं इंसान नहीं हूं?'
ट्रोलर्स के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, 'अगर लोग मेरे गुस्से वाले फोटोज और वीडियोज को यूट्यूब, इंस्टाग्राम या ट्विटर पर पोस्ट कर पैसे कमाएंगे तो मुझे बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा. मुझे क्या किसी को भी अच्छा नहीं लगेगा. आप मेरी फिल्मों, मेरी पॉलिटिक्स को लेकर मुझ पर कमेंट करो, कोई बात नहीं लेकिन पर्सनल करेक्टर पर मैं बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगी. मै कहीं जा रही हूं और आप मुझे बीच में रोककर मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कमेंट करेंगे तो मुझे गुस्सा क्यों नहीं आएगा. क्या मैं इंसान नहीं हूं?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement