Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Subhash Ghai की बर्थडे पार्टी में Jaya Bachchan ने पैपराजी संग की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले 'जरा तमीज नहीं है'

Subhash Ghai के बर्थडे सेलिब्रेशन में एक बार फिर Jaya Bachchan को गुस्से में देखा गया. एक्ट्रेस के इस बर्ताव के चलते उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Subhash Ghai की बर्थडे पार्टी में Jaya Bachchan ने पैपराजी संग की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले 'जरा तमीज नहीं है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज यानी 24 जनवरी को हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्माता-निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सोमवार को प्री बर्थडे सेलिब्रेशन रखा गया जहां तमाम बॉलीवुड सितारों ने शिकरत की. सुभाष घई के प्री बर्थडे (Subhash Ghai Birthday Party) सेलिब्रेशन में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उन्हें बधाई देने पहुंचे. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा में संसद सदस्य जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी इस पार्टी में पहुंची थीं. हालांकि, यहां एक बार फिर लोगों को जया बच्चन का गुस्सा देखने मिला. 

सोशल मीडिया पर सुभाष घई की बर्थडे पार्टी से जुड़े कई फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें वो कभी केक काटते तो कभी बी टाउन के सेलेब्स के साथ हंसी ठीठोले करते दिखाई दे रहे हैं. इन तमाम वीडियो के बीच पार्टी से निकलती जया बच्चन के वीडियो पर भी लोगों की नजर पड़ी तो यूजर्स ने एक बार फिर अदाकारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- 'नौकरी से निकाल देना चाहिए', Jaya ने पैप्स को दी बद्दुआ तो Amitabh Bachchan के रिएक्शन ने किया हैरान

क्या है पूरा मामला?
इस वक्त तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में जया बच्चन सफेद रंग का सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में सुभाष घई जया को उनकी गाड़ी तक बाहर छोड़ने आए थे. इस दौरान उनके साथ महिमा चौधरी भी दिखाई दीं. अब जैसे ही पैप्स ने दोनों सितारों को सुभाष घई के साथ एक पोज देने के लिए कहा तो जया बच्चन ने एक बार फिर उन्हें फटकार लगा दी. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फोटो की डिमांड करने पर जया बच्चन ऊंगली दिखाते हुए पैपाराजी को चुप रहने का इशारा करती हैं और फिर बिना पोज दिए ही काफी रूड होकर अपनी गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं. इधर, अदाकारा का ये बर्ताव एक बार फिर से लोगों को पसंद नहीं आया और इसी के चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप सब इसका बॉयकॉट क्यों नहीं करते' तो दूसरे ने लिखा, 'पता नहीं अमिताभ जी कैसे झेलते हैं इन्हें.' तीसरे ने लिखा, 'पता नहीं किस बात का घमंड है, बात तक करने की तमीज नहीं है.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'इन्हें इतना भाव देते ही क्यों हो?'

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan ने कंगना को भरी महफिल में कर दिया इग्नोर, फैंस ने लगाई क्लास 

बता दें कि इससे पहले भी हाल ही में जया बच्चन का एक ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में अभिनेत्री उनकी फोटो लेने वालों पर जमकर भड़ास निकालती नजर आईं थीं. इतना ही नहीं, उस दौरान एक्ट्रेस ने यहां तक कह दिया था कि ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए. इसे लेकर भी जया बच्चन को जमकर ट्रोल किया गया था. 

क्यों आता है जया बच्चन को गुस्सा?
पैप्स के साथ अपने इस तरह के बर्ताव पर सफाई देते हुए एक इंटरव्यू के दौरान जया बच्चन ने कहा था कि उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों से नफरत है. जया बच्चन ने कहा था,'मुझे नफरत है उन लोगों से जो मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं और झूठ बोलकर अपना पेट भरते हैं. ऐसा नहीं है कि ये आज की बात है, मैं शुरू से ऐसी ही थी. ये सब मुझे परेशान करता है.' 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement