Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पपराजी को देख नर्म पड़े Jaya Bachchan के मिजाज, लोगों ने किया ट्रोल बोले 'सब नाटक है'

Jaya Bachchan को पपराजी पर भड़कते हुए देखा गया पर इस बार वो उनसे प्यार से और हंस कर बात करती नजर आईं. ये वीडियो देख लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

Latest News
पपराजी को देख नर्म पड़े Jaya Bachchan के मिजाज, लोगों ने किया ट्रोल बोले 'सब नाटक है'

Jaya Bachchan जया बच्चन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला (Abu Jani Sandeep Khosla event) ने बीती रात मुंबई में अपनी फैशन फिल्म, मेरा नूर है माशूर (Mera Noor Hai Mashhoor) के प्रीमियर के लिए एक स्टार-स्टडेड इवेंट की मेजबानी की.  इस इवेंट में कई जाने माने नाम शामिल हुए. इसमें जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन, नीतू कपूर, उर्फी जावेद, नेहा धूपिया-एंगद बेदी, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्रे, सुसैन खान सहित कई सेलेब्स ने शिरकत की. वहीं इसी इवेंट से जया बच्चन (Jaya Bachchan) का एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. हों भी क्यों ना आखिर बड़े समय बाद जया बच्चन को पपाराजी (Jaya Bachchan Paparazzi) पर नाराज होते नहीं बल्कि प्यार से बात करते हुए देखा गया. 

जी हां, हमेशा पपाराजी पर बरसने वाली जया बच्चन को इस बार उनसे अच्छे से बात करते हुए देखा गया. इवेंट में वो काफी अच्छे मूड में नजर आईं. उन्होंने मीडिया पर जमकर पोज भी दिए. यहां तक कि जया ने हंसते हुए कहा, 'देखा, किताना हंसती हूं मैं.' जया के व्यवहार में इस बदलाव को देख पपाराजी भी काफी खुश हो गए. उन्होंने जमकर एक्ट्रेस की फोटो कैमरे में कैद की और उनसे बातचीत की.

ये भी पढ़ें: Subhash Ghai की बर्थडे पार्टी में Jaya Bachchan ने पैपराजी संग की ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स बोले 'जरा तमीज नहीं है'

हालांकि इस बार फिर जया बच्चन ट्रोल हो गईं. एक यूजर ने लिखा, 'इसको आज घरवालों ने समझा कर भेजा होगा.' एक और यूजर ने लिखा, 'क्या हो गया इनको, तबियत तो ठीक है ना?. एक और ने लिखा, 'आज खाला मूड मे हैं.'

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan: सदन में गुस्से से लाल हुईं जया बच्चन, फिर हो गईं ट्रोल, बिग बी को लेकर लोगों ने बनाए मजेदार मीम्स

पपाराजी पर क्यों भड़कती हैं Jaya Bachchan

कई बार जया बच्चन मीडिया पर बरस चुकी हैं. चाहे वो कोई पार्टी हो या इवेंट या फिर एयरपोर्ट, जया बच्चन अक्सर फोटोग्राफर्स से चिढ़ती ही दिखाई दी हैं.करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अभिषेक और श्वेता बच्चन ने कहा था कि उनकी मां जया क्लस्ट्रोफोबिक महसूस करती हैं. इसलिए उन्हें पपाराजी पर गुस्सा आ जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement