Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Diwali पर भी Jaya Bachchan के गुस्से का शिकार हुए पपराजी, घर के बाहर निकलकर लगा दी डांट, फिर हुईं Troll

Jaya Bachchan ने एक बार फिर Paparazzi की क्लास लगा दी है. इस बार उन्होंने Diwali के मौके पर भी उन्हें नहीं बख्शा है. देखें Video.

Latest News
Diwali पर भी Jaya Bachchan के गुस्से का शिकार हुए पपराजी, घर के बाहर निकलकर लगा दी डांट, फिर हुईं Troll

Jaya Bachchan जया बच्चन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिग्गज एकट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) इन दिनों गलत कारणों की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. वो पपराजी पर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में हैं. कई बार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल होती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, एक बार फिर से जया बच्चन कुछ ऐसी ही वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं. हाल ही में जया बच्चन का एक गुस्से से भरा वीडियो सामने आया है जिसमें वो फिर एक बार पपराजी (Paparazzi) की क्लास लगाती दिखाई दे रही हैं. दिवाली के मौके पर उनका पपराजी पर गुस्सा (Jaya Bachchan angry on Paparazzi) करना लोगों को रास नहीं आया. वीडियो देख लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं. 

दरअसस हुआ कुछ यूं, कि दिवाली के मौके पर बच्चन परिवार की तस्वीरें लेने के लिए उनके घर 'प्रतीक्षा' के बाहर कुछ पपराजी पहुंच गए. उन्हें देखते ही जया बच्चन फिर एक बार आग बबूला हो गईं और उन्हें घर से चिल्लाते और शटरबग्स का पीछा करते देखा गया था. जया का पपराजी को कोसने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वो उन्हें 'घुसपैठिया' कह रही हैं. वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जया ने सभी पपराजी को वहां से खदेड़ दिया. इसके बाद लोगों ने एक बार फिर से जया को उनके इस व्यवहार के लिए बुरी तरह से ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा 'अब ये कुछ ज्यादा कर रही है.' एक और ने लिखा, 'बहुत असभ्य औरत है और वैसे भी कोई उसे देखने नहीं आता.. वो अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और नव्या नंदा को देखने आते हैं.'

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan को क्यों है मीडिया से नफरत? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

पपराजी से क्यों है जया को नफरत

ये बात तो किसी से छुपी नहीं है कि जया पपराजी से बहुत नफरत करती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी नातिन नव्या के पॉडकास्ट 'व्हट द हेल नव्या' में इस बात का खुलासा करते हुए कहा, 'मुझे नफरत है उन लोगों से जो मेरी पर्सनल लाइफ में दखल देते हैं और झूठ बोलकर अपना पेट भरते हैं.' इसपर नव्या ने उसने पूछा कि जब आप एक्ट्रेस बनीं तो क्या आपको नहीं पता था कि ऐसा होगा? इसका जवाब अभिनेत्री ने ना में दिया.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब Jaya Bachchan की लगाई क्लास, पपराजी को कोसने वाले वीडियो पर कह डाली ऐसी बात

पपराजी को देखते ही भड़क जाती हैं जया 

जया बच्चन के ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं जिसमें वो पपराजी को सामने देखकर गुस्से में लाल हो जाती हैं. कुछ दिन पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो पैप्स को शाप देते हुए नजर आईं. उन्होंने कहा 'मैं चाहती हूं कि तुम लोग लड़खड़ा कर गिर जाओ'. इस दौरान जया के साथ उनकी नातिन नव्या नवेली भी मौजूद थीं. लोगों लो जया का ये रिएक्शन काफी आपत्तिजनक लगा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement