Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jiah Khan Case पर बनी डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनना चाहते हैं Sooraj Pancholi, बरी होने के बाद क्यों लिया ऐसा फैसला

Jiah Khan Case में बरी होने के बाद Sooraj Pancholi ने कहा है कि वो एक्ट्रेस पर बनी किसी भी डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनने की इच्छा रखते हैं. साथ ही उन्होंने रिएलिटी शो में काम करने को लेकर भी काफी कुछ कहा है.

Latest News
Jiah Khan Case पर बनी डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनना चाहते हैं Sooraj Pancholi, बरी होने के बाद क्यों लिया ऐसा फैसला

Jiah Khan suicide case Documentary Sooraj Pancholi 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) सुसाइड केस काफी चर्चा में रहा. कुछ समय पहले कोर्ट ने इस मामले पर आखिरी फैसला सुना दिया था. इस केस में एक्टर सूरज पंचोली को आरोपों से बरी कर दिया गया. फैसले के बाद, सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और उनके परिवार ने राहत की सांस ली. ऐसे में लोग उनकी फिल्मों में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. वहीं एक्टर ने एक इंटरव्यू में इच्छा जाहिर की है कि उन्हें जब भी मौका मिलेगा वो जिया खान केस पर बनी किसी डॉक्यूमेंट्री (Jiah Khan Case Documentary) का हिस्सा बनने को तैयार हैं. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो कभी किसी रिएलिटी में नजर नहीं आएंगे.

जिया खान आत्महत्या मामले में बरी होने के बाद ऐसी अफवाहें थीं कि सूरज पंचोली बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा ले सकते हैं लेकिन वो इस शो में नजर नहीं आए. एक्टर ने साफ कर दिया है वो कभी भी रियलिटी शो में हिस्सा नहीं लेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि अगर आगे कभी जिया खान के मामले पर कोई डॉक्यूमेंट्री बनाई गई, तो वो कहानी का अपना पक्ष बताना चाहेंगे और उसका हिस्सा बनना चाहते हैं. 

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सूरज ने कहा उनका ध्यान पूरी तरह से फिल्मों और वेब सीरीज पर है. उन्होंने कहा वो वैसे ही सालों से केस के चलते कई फिल्में खो चुके हैं. जब उनसे पूछा गया कि अगर जिया खान के बारे में एक फिल्म बनाई जाए तो क्या वह कहानी का अपना पक्ष बताना चाहेंगे. उन्होंने इसपर तुरंत कहा 'अगर ऐसा होता है, तो मुझे इसका हिस्सा बनना अच्छा लगेगा क्योंकि मैं वो बातें कह सकता हूं जो अभी तक नहीं कही गई हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sooraj P (@soorajpancholi)

ये भी पढ़ें: Jiah khan Death Anniversary: दस साल बाद भी इंसाफ के लिए लड़ रही हैं मां राबिया खान, Sooraj Pancholi को ठहराया मौत का जिम्मेदार

बता दें कि जिया खान की मौत के मामले में विशेष सीबीआई अदालत ने सूरज पंचोली को उनके खिलाफ सबूतों की कमी का हवाला देते हुए बरी कर दिया था. जून 2013 में खान को उसकी मां राबिया खान ने अपने घर पर लटका हुआ पाया था. जिया की मौत के बाद, उसकी मां ने सूरज और उसके परिवार पर जिया के साथ 'दुर्व्यवहार' करने का आरोप लगाया था. इसके बाद उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. 

ये भी पढ़ें: 'Jiah Khan की मां राबिया फिल्मों के लिए बनाती थीं उनपर दवाब', रिहा होने के बाद Sooraj Pancholi ने खोले कई राज

दरअसल जिया ने अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़ा था जिसके आधार पर सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. कह जाता है कि जिया बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों ने एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया था. साथ ही दोनों लिव इन में रहते थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement