Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jolly LLB 3: काला कोट फिर से पहनेंगे Akshay Kumar, 'जगदीश्वर मिश्रा' बन करेंगे अदालत में जिरह

Jolly LLB 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने साल 2017 के जॉली एलएलबी (Jolly LLB) के सीक्वल जॉली एलएलबी 2 (Jolly LLB 2) में अरशद वारसी (Arshad Warsi) की जगह ली थी. अब ऐसा बताया जा रहा है खिलाड़ी कुमार एक बार फिर काले कोट में अपनी वापसी करेंगे.

Latest News
Jolly LLB 3: काला कोट फिर से पहनेंगे Akshay Kumar, 'जगदीश्वर मिश्रा' बन करेंगे अदालत में जिरह

Akshay Kumar : अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jolly LLB 3: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्मों की लिस्ट लगातार बढ़ रही है. कथित तौर पर ऐसा बताया जा रहा है कि अब खिलाड़ी कुमार जॉली एलएलबी (Jolly LLB) सीरीज की अगली किस्त जॉली एलएलबी 3 ((Jolly LLB 3) में वापसी करेंगे. अक्षय ने 2017 में रिलीज हुई जॉली एलएलबी 2 (Jolly LLB 2) की अगली कड़ी में अरशद वारसी (Arshad Warsi) की जगह ली और सुभाष कपूर (Subhash Kapoor) की तरफ से डायरेक्ट की गई फिल्म में लोगों का दिल जीता. इस सीरीज की पहली फिल्म साल 2013 में रिलीज की गई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुभाष कपूर जॉली एलएलबी 3 के निर्देशक के रूप में वापसी करेंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि, "अक्षय, सुभाष कपूर और स्टार स्टूडियोज जॉली एलएलबी फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाने के विचार पर चर्चा कर रहे हैं. तीसरा पार्ट पहले दो पार्ट से अलग और बेहतर होगा. इस प्रोजेक्ट पर टीम काम कर रही है."

ये भी पढ़ें - बॉयकॉट के हंगामे की बीच आ गई Aamir Khan की फिल्म, जानिए हिट है या फ्लॉप?

सूत्रों के मुताबिक, "लेखन कमोबेश इस काम को अंजाम देने वाले हैं और टीम जल्द ही अन्य कलाकारों की टीम पर अपनी मुहर लगाएगी. विचार यह है कि फिल्म की शूटिंग 2023 की शुरुआत में की जाएगी. इसे इसी साल के अंत तक तैयार किया जाएगा. सुभाष कपूर और टीम इस फिल्म की तीसरी कड़ी को लेकर उत्साहित हैं."

जॉली एलएलबी में अरशद के किरदार जगदीश त्यागी उर्फ ​​जॉली ने बोमन ईरानी के किरदार तेजिंदर राजपाल के खिलाफ मुकदमा लड़ा था. यह फिल्म संजीव नंदा के वास्तविक जीवन के हिट एंड रन मामले से प्रेरित थी. वहीं जॉली एलएलबी 2 मुस्लिमों के फर्जी मुठभेड़ों पर आधारित थी और इस फिल्म में अक्षय ने जगदीश्वर मिश्रा उर्फ ​​जॉली का शानदार किरदार निभाया था, जिसमें वह अपने प्रतिद्वंद्वी प्रमोद माथुर (अन्नू कपूर) के खिलाफ केस लड़ते हैं.

ये भी पढ़ें - Akshay Kumar पर भारी पड़े लाल सिंह चड्ढा, एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

फिल्म में सौरभ शुक्ला भी थे जिन्होंने जज सुंदरलाल त्रिपाठी की भूमिका निभाई और यहां तक ​​कि पहली फिल्म में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्टर के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता. इस फिल्म को हिंदी भाषा के लिए सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement