Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kartik Aaryan ने छोड़ दी Sunny Deol की फिल्म Border 2? जानें पूरा मामला

मोस्ट लव्ड जेपी दत्ता(JP Dutta) की फिल्म बॉर्डर(Border) के सीक्वल पार्ट की तैयारी चल रही हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन के फिल्म में कास्ट करने को लेकर खबरें सामने आई थीं, जिसपर जेपी दत्ता की बेटी निधी दत्ता(Nidhi Dutta) ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Kartik Aaryan ने छोड़ दी Sunny Deol की फिल्म Border 2? जानें पूरा मामला

Kartik Aaryan, Border 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट लव्ड जेपी दत्ता(JP Dutta) की फिल्म बॉर्डर(Border) साल 1997 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म साल 1971 के भारत पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है. सनी देओल(Sunny Deol) की फिल्म गदर 2(Gadar 2) ब्लॉकबस्टर हिट रही है. यह फिल्म साल 2001 में रिलीज गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट था. वहीं, इस फिल्म के सफल होने के बाद बॉर्डर के मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को लेकर तैयारी कर रहे हैं. 

वहीं, अब फिल्म बॉर्डर को लेकर जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता और फिल्म्स की बिजनेस हेड ने पुष्टि की है कि बॉर्डर के सीक्वल पर काम चल रहा है, क्योंकि उन्होंने फिल्म के लिए अलग अलग कलाकारों के संपर्क किए जाने की रूमर्स पर रिएक्ट किया है. दरअसल, बीते काफी वक्त से खबरों आ रही थी कि बॉर्डर 2 के लिए सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन से फिल्म को लेकर बातचीत की गई है. 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 में Kartik Aryan की फीस जानकर चौंक जाएंगे, मेकर्स ने खर्च किए बजट के आधे पैसे!

निधि दत्ता ने अफवाहों पर लगाया विराम

इन सभी खबरों के बीच निधि दत्ता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट यानी की एक्स पर एक ट्वीट किया है. उन्होंने गुरुवार के दिन यह ट्वीट किया था और लिखा- सभी बॉर्डर 2 के देशभक्तों के लिए, एक्साइटमेंट बढ़ रहा है, लेकिन इन हवाओं को साफ करें, अफवाहें उड़ रही हैं, लेकिन अभी तक किसी भी कलाकार को फाइनलाइज नहीं किया है. हम आपकी एक्साइटमेंट शेयर करते हैं और आपको हर डिटेल अपडेट करना चाहते हैं. ऑफिशियल न्यूज के लिए बने रहें. आपका उत्साह हमारी यात्रा को बढ़ावा देता है. 

ये भी पढ़ें- Chandu Champion से सामने आया Kartik Aaryan का इंटेस लुक, इंडियन ब्लेजर में खूब जचे सत्तू

कार्तिक आर्यन नहीं होंगे बॉर्डर 2 का हिस्सा

बता दें कि निधि दत्ता के द्वारा पिंकविला की एक रिपोर्ट को भी दोबारा पोस्ट किया गया था, जिसकी हेडलाइन में लिखा गया था, कि बॉर्डर 2 के लिए कार्तिक आर्यन से कभी संपर्क नहीं किया गया, एक बेसलेस रूमर्स है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि चल रही अटकलों के जवाब में टी सीरीज और निधि दत्ता के सूत्रों ने बॉर्डर 2 के लिए कार्तिक आर्यन से संपर्क करने के दावों को खारिज किया है. ये सभी अफवाहें निराधार है और इसमें कोई भी फैक्चुअल बेस नहीं है. फिल्म के समर्थकों से ऐसी किसी भी प्रकार की गलत खबरों और सूचनाओं को खारिज करने की रिक्वेस्ट भी की है और सिर्फ ऑफिशियल सूचनाओं पर भरोसा करने को कहा है. 

बॉर्डर बॉक्स ऑफिस पर हुई थी हिट

आपको बता दें कि बॉर्डर साल 1997 की सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म ने तीन नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किए थे. फिल्म का गाना संदेशे आते हैं के लिए गुलजार को बेस्ट लिरिसिस्ट के लिए नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. इसके साथ ही फिल्म के सभी गाने हिट रहे थे. इसके साथ ही इस फिल्म में सनी देओल के अलावा, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement